comscore
News

एडमिन के व्हॉट्सऐप ग्रुप से हटाने पर नाराज मेंबर ने धारदार हथियार से किया हमला

व्हॉट्सऐप ग्रुप से रिमूव करने पर ग्रुप मेंबर ने एडमिन पर धारदार हथियार से हमला किया।

3 Men Stab WhatsApp Group Admin For Removing Member

व्हॉट्सऐप ग्रुप से रिमूव करने पर ग्रुप मेंबर ने एडमिन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया है। पुलिस के मुताबिक, ग्रुप मेंबर, ग्रुप से हटाए जाने से नाराज था। घटना मुंबई के अहमदनगर की है। पुलिस का कहना है कि यहां रहने वाले 18 साल के चैतन्य शिवाजी भोर पर तीन लोगों ने धारदार हथियार से हमला किया। घटना 17 मई की है।

ग्रुप बनाकर स्टूडेंट को किया था एड
समाचार एजेंसी पीटीआई को एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना अहमदनगर-मनमैज रोड की है। घटना 17 मई की रात को घटी। अहमदनगर के एग्रीकल्चर कॉलेज में पढ़ने वाले चैतन्य ने छात्रों का एक ग्रुप बनाया था। इसमें कई छात्रों को मेंबर के तौर पर जोड़ा गया था।

ग्रुप से हटाने पर भड़के छात्र ने एडमिन पर किया चाकू से हमला
भोर ने हाल ही में  ग्रुप से सचिन गडख को हटा दिया था। इस बात से गडख काफी नाराज था और उसने बदला लेने की सोची। पुलिस का कहना है कि गडख ने ग्रुप से रिमूव करने को अपनी बेइज्जती समझा और वो इसका बदला लेने चाहता था। 17 मई की रात को सचिन अपने दोस्त अमोल गडख और दो अन्य के साथ भोजनालय में गया जहां भोर खाना खा रहा था। इन लोगों ने भोर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। पुलिस का कहना है कि अमोल ने भोर के पेट, मुंह और पीठ पर धारदार हथियार से हमला किया।


पुलिस का कहना है कि इस घटना में भोर को काफी गंभीर चोटें आई हैं। घटना के बाद उसे पास के ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और उसके बाद पुणे रेफर कर दिया गया। पुलिस ने भोर की शिकायत पर आरोपी छात्रों के खिलाफ आईपीसी की धार 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

  • Published Date: May 23, 2018 11:14 AM IST