comscore
News

अमेजन प्राइम से दो घंटे में मिलेगा स्मार्टफोन

ऐप पर शामिल होने वाले फोन में वनप्लस 6, शाओमी रेडमी 5, ओप्पो रियलमी 1, मोटो G6 और भी बहुत से स्मार्टफोन शामिल हैं।

Amazon Prime Now stock main

अमेजन के Prime Now ऐप को लॉन्च हुए काफी समय हो चुका है, इस एेप के जरिए ग्रॉसरी का सामान मंगवाना काफी आसान हो गया है। अगर आप कंपनी द्वारा पेश की गई इस सर्विस के अंदर आने वाले किसी भी क्षेत्र में रहते हैं तो आप आसानी से सामान मंगवा सकते हैं। मुंबई, दिल्ली-एनसीआर, हैदराबाद और बेंगलुरु जैसे बड़े शहरों में रहने वाले लोगों के पास अमेजन Prime Now ऐप से खरीदारी करने का अॉप्शन है, और उनके पैकेज दो घंटे में या ग्राहकों की सुविधा के अनुसार पहले से सेट किए टाइम स्लॉट में उनके पास पहुच जाएंगे।

Prime Now को बड़े पैमाने पर ग्रॉसरी की खरीदारी को आसान बनाने के लिए डिजाइन किया गया है, क्योंकि अमेजन ग्रॉसरी सेगमेंट में बड़े पैमाने पर अपनी जगह बनाना चाहता है। लेकिन अब कंपनी इस एेप और सर्विस में इलेक्ट्रॉनिक्स को भी शामिल कर अपना दायरा बढ़ाना चाह रही है। Prime Now ऐप पर फायर टीवी स्टिक, किंडल और इको प्रोडक्ट्स को पेश करने के बाद, अमेजन इंडिया अब इस ऐप पर कुछ स्मार्टफोन्स को भी सेल के लिए लेकर आ रही है।

ऐप पर शामिल होने वाले फोन में वनप्लस 6, शाओमी रेडमी 5, ओप्पो रियलमी 1, मोटो G6 और भी बहुत से स्मार्टफोन शामिल हैं। अमेजन Prime Now ऐप पर इन डिवाइस को खरीदने से आप उसे दो घंटे की डिलीवरी (जो एक्स्ट्रा फीस देने पर मिलेगी) चुन सकते हैं या अपने हिसाब से मन चाहे टाइम स्लॉट पर उसी दिन या अगले दिन की डिलीवरी शेड्यूल कर सकते हैं।

अभी अमेजन Prime Now अपने यूजर्स को ऑपरेशनल दिनों में सुबह 6 बजे से रात 12 बजे के बीच में दो घंटे का टाइम स्लॉट चुनने का मौका देता है। इस तरह, आप एक नए स्मार्टफोन के लिए ऑनलाइन ऑर्डर दे सकते हैं, और आपको डिलीवरी के लिए बहुत लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

  • Published Date: July 6, 2018 3:33 PM IST