comscore
News

Asphalt 9 Legends गेम को 40 लाख से ज्यादा लोगों ने किया डाउनलोड

इस गेम की गूगल प्ले स्टोर में एवरेज रेटिंग 4.6 स्टार्स है।

Asphalt 9 Legends 805px (1)

Asphalt 9: Legends पिछले हफ्ते ग्लोबली लॉन्च हुआ एक बहुत ही पॉप्यूलर रेसिंग मोबाइल गेम है। इसके लॉन्च होने के सिर्फ 1 हफ्ते के अंदर ही इसे 40 लाख से ज्यादा डाउनलोड मिल गए हैं। यह इस बात को दिखाता है कि Asphalt सीरीज गेमलॉफ्ट की एक बहुत ही फेमस मोबाइल रेसिंग गेम सीरीज है।

इस गेम को अकेले भारत में 4 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है। इस गेम की गूगल प्ले स्टोर में एवरेज रेटिंग 4.6 स्टार्स है और यह टॉप रेसिंग गेम की लिस्ट में सबसे आगे है।

गेमलॉफ्ट के मुताबिक, Asphalt 9: Legends भारत और भारत से बाहर एप्पल द्वारा ‘एडिटर चॉइस’ के लिए चुना गया है और कई बार ‘गेम ऑफ द डे’ का खिताब हासिल कर चुका है। Asphalt 9 Legends गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर में उपलब्ध है और यह डाउनलोड के लिए बिल्कुल मुफ्त है।

एंड्रॉइड के लिए इसका डाउनलोड साइज 1.5GB है और iOS में इसका डाउनलोड साइज 1.75GB है। ये गेम Asphalt 8 Airborne का अगला वर्जन है। यह गेम दुनिया की 50 बेस्ट रेसिंग कार के साथ आता है, जिन्हें आप गेम के अंदर रेस जीत कर मिले गेम मनी से अपग्रेड कर सकते हैं। इन कार में से कुछ कार के नाम Ferrari, Lamborghini, W Motors, and Porsche है।

  • Published Date: August 6, 2018 7:55 PM IST