comscore
News

आसुस जेनफोन मैक्स M1 यूजर्स अब इंस्टॉल कर सकेंगे अनअॉफिशियल एंड्रॉइड P डेवलपर प्रिव्यू 3 पोर्ट

इस पोर्ट में कई फीचर्स काम नहीं कर पा रहे हैं।

asus zenfone max pro m1 software

आसुस ने भारतीय मार्केट में अपने मिड सेगमेंट के स्मार्टफोन जेनफोन मैक्स प्रो M1 के साथ एक शानदार वापसी की है। बेहतर कीमत के अलावा स्मार्टफोन को काफी जबरदस्त स्पेसिफिकेशन दी गई हैं। इसमें बड़ी 5,000 एमएएच की बैटरी, स्टॉक एंड्रॉइड OS, 18:9 डिस्प्ले, ड्यूल कैमरा है। जेनफोन मैक्स प्रो M1 प्रोजेक्ट ट्रेबल को सपोर्ट करता है, जो डिवाइस के लिए सभी अपडेट जल्द से जल्द रोल-आउट करने में मदद करता है।

अब गूगल एंड्रॉइड OS, एंड्रॉइड P के अगले वर्जन पर काम कर रहा है, और इसका एक डेवलपर प्रीव्यू वर्जन भी कई डिवाइस के लिए उपलब्ध है। इनमें नोकिया 7 प्लस, वनप्लस 6, एसेंशियल फोन PH-1, और गूगल पिक्सल स्मार्टफोन शामिल हैं। अब, XDA Developers फोरम में एक डेवलपर ने एंड्रॉइड P के डेवलपर प्रीव्यू 3 वर्जन को आसुस के जेनफोन मैक्स प्रो M1 के लिए पोर्ट किया है।

अगर आप इसे अपने जेनफोन मैक्स प्रो M1 में इनस्टॉल करना चाहते हैं , तो आप नीचे दिए लिंक में जाकर इसे डाउनलोड और इंस्टॉल करने के सारे तरीके देख सकते हैं।
forum.xda-developers.com/asus-zenfone-max-pro-m1/development/rom-android-p-gsi-asus-zenfone-max-pro-t3821921.

एक बात का आपको ख्याल रखना पड़ेगा कि यह अनऑफिशियल पोर्ट है, इस पोर्ट को गूगल या आसुस ने रिलीज नहीं किया है। इस पोर्ट में कई फीचर्स आराम से काम कर रहे हैं, जैसे डिवाइस का बूट होना, ऑडियो, Wi-Fi, VoLTE, और हॉटस्पॉट।

हालांकि इसमें गूगल सेटअप बार बार क्रैश होता रहता है। NFC का सपोर्ट भी इसमें नहीं दिया है और कई बार इसमें कॉल अॉडियो में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हम अापको इसे इंस्टॉल करने कि सलाह तभी देंगे अगर आप अासुस जेनफोन मैक्स प्रो M1 को एक्स्ट्रा डिवाइस की तरह यूज करते हैं।

  • Published Date: July 30, 2018 10:05 AM IST