comscore
News

फ्लिपकार्ट पर 1 रुपए में स्मार्टफोन और लैपटॉप खरीदने का मौका, 13 मई से शुरू होगी सेल

फ्लिपकार्ट ने ‘Big Shopping Days’ की घोषणा की। 13 मई से 16 मई तक चलेगी सेल।

flipkart-stock-image

देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने अपनी अगली सेल ‘Big Shopping Days’ की घोषणा कर दी है। चार दिनों की यह सेल 13 मई से शुरू होकर 16 मई तक चलेगी। फ्लिपकार्ट ने एक बयान में कहा है कि वह सेल के दौरान मोबाइल फोन, लैपटॉप, टीवी और दूसरी अप्लाइंसेज जैसी तमाम कैटेगरी में डिस्काउंट की पेशकश की जाएगी।

कंपनी को उम्मीद है कि सेल के दौरान उसे ज्यादातर कैटेगरी में छह गुना की ग्रोथ देखने को मिलेगी। सेल के दौरान स्मार्टफोन पर तो बंपर छूट दी ही जाएगी। इसके अलावा टीवी और होम अप्लाइंसेज पर भी 70% तक की छूट मिलेगी। दूसरे इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स जैसे लैपटॉप, कैमरा, पावर बैंक और टैबलेट पर भी 80% तक की छूट दी जाएगी।

सेल के दौरान फ्लिपकार्ट ने गेम्स कॉर्नर भी रखा है जहां यूजर्स को 1 रुपए में लैपटॉप, मोबाइल और दूसरे टॉप रेटिड प्रॉडक्ट्स को खरीदने का मौका मिलेगा। इसके अलावा बायर्स को सेल के दौरान 100% कैशबैक जीतने का भी मौका मिलेगा। सेल के दौरान बायर्स को डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन मिलेगा।

फ्लिपकार्ट सेल का आयोजन ऐसे समय पर कर रही है जब कई बड़े निवेशक फ्लिपकार्ट में हिस्सेदारी खरीदने के इच्छुक हैं। ऐसी उम्मीद है कि वालमार्ट ने फ्लिपकार्ट को खरीदने के लिए 12 अरब डॉलर की पेशकश की है। हालांकि, ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि अमेजन ने भी फ्लिपकार्ट में 60% हिस्सेदारी खरीदने के लिए इतने ही पैसों का ऑफर दिया है।

  • Published Date: May 4, 2018 10:29 AM IST
  • Updated Date: May 6, 2018 10:51 AM IST