comscore
News

Google Arts and Culture app: सोशल मीडिया पर रहा कुछ इस तरह का रिएक्शन

क्या आपको भी एक फनी मैच मिला है? हमारे साथ शेयर करें।

  • Published: January 16, 2018 4:40 PM IST
google-arts-culture-app

पिछले वीकेंड सोशल मीडिया पर एक ही सबसे ज्यादा फेमस चीज़ रही है, या ऐसा भी कह सकते हैं कि सबसे ज्यादा ट्रेंड जो चीज़ रही है। वह Google Arts and Culture app है। हालाँकि यह ऐप लगभग दो वर्ष पुराना है, लेकों गूगल ने अपने इस ऐप में एक नए फीचर को जोड़ा है। जो आपकी सेल्फी को एक म्यूजियम में रखे आर्ट वर्क में बदल सकता है। और सोशल मीडिया पर जब से इस नए फीचर का लोगों को पता चलने लगा है तब से लेकर अब तक यहाँ लोगों के कुछ ऐसे रिएक्शन रहे हैं।

इसे इस्तेमाल करना बड़ा ही आसान है, आपको महज अपनी एक सेल्फी लेनी है, या किसी के फोटो को इस ऐप के माध्यम से लेना है। और गूगल इस फोटो को हजारों आर्ट वर्क पीस में बदल देगा, और आपको कुछ चुनिन्दा दिखाएगा। हालाँकि इसके परिणाम कुछ लोगों की तस्वीर के चलते अविश्वनीय रूप से आलौकिक हो सकते हैं, कुछ के लिए उल्लासभरे हो सकते हैं । हालाँकि जो भी परिणाम इसके द्वारा यूजर्स को मिले हों सभी ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना सही समझा है। आइये देखते हैं सोशल मीडिया पर कैसा रहा इस ऐप का एक्सपीरियंस।

It’s a match! #googleartsandculture

A post shared by A-A-Ron (@aaron_m_cohen) on

Well google , so you think I look like Liz Taylor? I don’t thing so haha!

A post shared by sprinkle🐾🐩 (@sprinklethetoypoodle) on

#GoogleArtsAndCulture found a pretty accurate match 😂😂😂

A post shared by Amanda 💗 (@amanda_mint) on

इस ऐप में इस फीचर के आने के बाद से बड़ी जल्दी से लोगों ने इसे चरम पर ला दिया है। हालाँकि इसे एक चीज़ और भी आकर्षक बना देती है कि यह फीचर अभी भी टेस्टिंग फेज में ही है। और गूगल ने कहा है कि यह अभी के लिए महज एक परिक्षण ही है। और US के ही कुछ हिस्सों में इसे उपलब्ध कराया गया है।

हालाँकि इस फीचर के अलावा भी यह ऐप काफी यूजफुल और जानकारी वर्धक है। और आपको यह लगभग 1200 अंतरराष्ट्रीय म्यूजियम्स की गैलरी आपके फोन पर ही दिखा सकता है। इसके अलावा यह ऐप वर्चुअल रियलिटी हेडसेट को भी सपोर्ट करता है।

  • Published Date: January 16, 2018 4:40 PM IST