comscore
News

Google Play ने 2018 की पहली तिमाही के लिए बेस्ट एंड्राइड एप्स और एंड्राइड गेम्स की लिस्ट जारी की

इस एंड्राइड एक्सीलेंस को दो अलग अलग कलेक्शन्स में विभाजित किया गया है, जिसमें एंड्राइड एप्स और गेम्स अलग अलग होते हैं।

  • Published: January 12, 2018 12:30 PM IST
google-play-store

अभी पिछले साल जून में गूगल ने अपने गूगल प्ले स्टोर के लिए एक नए एडिटर्स चॉइस सेक्शन की घोषणा की थी। हालाँकि जैसा कि हम सभी जानते हैं कि गूगल के महज इन एप्स और गेम्स की एक क्यूरेटेड लिस्ट भी नहीं बनाता है, बल्कि गूगल प्ले एक हर तिमाही के हिसाब से एक पूरा कलेक्शन पब्लिश भी करता है, इस कलेक्शन में उन सभी एंड्राइड गेम्स और एप्स को शामिल किया जाता है, जिन्होंने आपको सबसे ज्यादा प्रभावित किया है, एक नया ही एक्सपीरियंस दिया है। और एक नया कलेक्शन एक बार फिर से गूगल प्ले के द्वारा प्रकाशित किया गया है, आप इसे यहाँ देख सकते हैं।

इस एंड्राइड एक्सीलेंस को दो अलग अलग कलेक्शन्स में विभाजित किया गया है, जिसमें एंड्राइड एप्स और गेम्स अलग अलग होते हैं। और इन्हें चुनने के कारण भी यहाँ बताये जाते हैं कि आखिर इस लिस्ट में इन्हें क्यों शामिल किया गया है।

अगर बात हो रही है कि आखिर किस बात को देखते हुए इस लिस्ट में एंड्राइड एप्स और गेम्स को शामिल किया जाता है तो आपको बता देते हैं कि इस लिस्ट में शामिल किये गए एप्स और गेम्स को इस आधार पर यहाँ रखा जाता है क्योंकि वह एंड्राइड पर अविश्वसनीय उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करते हैं, और इन्हें चुनने में सर्वोत्तम प्रथाओं का उपयोग किया जाता है, और बेस्ट डिज़ाइन, तकनीकी प्रदर्शन, स्थानीयकरण और डिवाइस ऑप्टिमाइज़ेशन आदि को भी देखा जाता है।

इस लिस्ट में 22 नए एप्स और 16 गेम्स मौजूद हैं, और इन्हें 2018 की पहली तिमाही के लिए इस लिस्ट में शामिल किया गया है। आज यहाँ इन एप्स और गेम्स के बारे में जान सकते हैं।

  • Published Date: January 12, 2018 12:30 PM IST