comscore
News

आधिकारिक तौर पर उपलब्ध होने से पहले गूगल प्ले ने टीज किया audiobook सेल

इसमें फिल्मों, टीवी शो, म्यूजिक, बुक्स, कॉमिक्स जैसे केंटेंट भी शामिल किए गए हैं।

  • Published: January 22, 2018 12:15 PM IST
Google play store

ज्यादातर लोग गूगल प्ले को अपने एंड्राइड डिवाइस के लिए ऐप्स और गेम को डाउनलोड करने के केंद्र के तौर पर उपयोग करते हैं, लेकिन इसमें कई दूसरे कंटेंट भी शामिल है। इसमें फिल्मों, टीवी शो, म्यूजिक, बुक्स, कॉमिक्स जैसे केंटेंट भी शामिल किए गए हैं। हालांकि, अब यह प्रतीत होता है कि उस लिस्ट में audiobook को भी एड किया गया जा रहा है।

गूगल प्ले पर यूजर्स के लिए एक बैनर को दिखाया जा रहा है, जिसमें बताया गया है कि audiobook अब गूगल प्ले पर उपलब्ध हैं। 9to5google की रिपोर्ट के मुताबिक, पब्लिशिंग के समय, यह लिंक काम नहीं कर रहा था, इसमें 404 एरर शो हो रहा था। माना जा रहा है कि यह सभी वेब और एंड्राइड पर गूगल प्ले एप के सभी यूजर्स को शो हो रहा था।

हालांकि, गूगल की ओर से इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है कि कब गूगल audiobook को पेश करने की योजना बना रहा है। लेकिन कहा जा सकता है कि गूगल जल्द ही इसे लाइव कर देगा। उपलब्ध होने का जश्न मनाने के लिए गूगल के बैनर में ऑफर के बारे में भी कहा गया है, जिसमें लिखा है कि पहली audiobook को खरीदने पर 50 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा।

गूगल प्ले की म्यूजिक लाइब्रेरी audiobook के सेलेक्शन को होस्ट करता है, लेकिन इनप्लिमैशन थोड़ा sloppy है। उम्मीद है गूगल प्ले पर audiobook खरीदने के लिए एक स्पेसिफिक हब हो सकता है। लेकिन यह देखना होगा की इसका इस्तेमाल कैसे किया जाएगा।

  • Published Date: January 22, 2018 12:15 PM IST