comscore
News

Hike ने लॉन्च किया Hike Total; इसके द्वारा बिना इंटरनेट कनेक्शन के भी भेज सकते हैं मैसेज और पढ़ सकते हैं खबरें

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप Hike ने आज अपना एक नया प्रोडक्ट Hike Total लॉन्च कर दिया है।

  • Published: January 17, 2018 5:46 PM IST
total_by_hike_main

Hike ने आज दिल्ली में हुए अपने एक इवेंट के दौरान अपना नया प्रोडक्ट Hike Total लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि इस प्रोडक्ट के द्वारा आप बिना किसी एक्टिव डाटा कनेक्शन के भी मैसेजिंग, खबरें और रिचार्ज आदि सेवाओं का लाभ ले सकते हैं। Hike Total- android का एक ऐसा प्रीलोडेड वर्जन है, जो आपको कुछ स्मार्टफोंस पर मिल जाएगा, इसके अलावा आपको बता दें कि इसका लाभ उठाने के लिए आपको Re. 1 अदा करने होंगे।

इसके अलावा आपको बता दें कि Kavin Bharti Mittal, Founder और CEO Hike, ने कहा है कि Total के माध्यम से वह और भी ज्यादा भारतीयों को इंटरनेट पर लाने के लक्ष्य को लेकर काम कर रहे हैं। इस प्रोडक्ट को चलाने के लिए कंपनी USSD आधारित तकनीकी का इस्तेमाल कर रही है, जिसके द्वारा बिना किसी इंटरनेट कनेक्शन के डाटा ट्रांसफर हो जाता है।

ऐसा भी सामने आया है कि Hike Total 1 मार्च से इंटेक्स एक्वा लायंस, एक्वा लायंस T1 और एक्वा लायंस T1 Lite स्मार्टफोंस के साथ साथ कार्बन A40 इंडियन स्मार्टफोंस पर भी उपलब्ध हो जाएगा, इसके अलावा आपको बता दें कि यह सभी एयरटेल, एयरसेल और BSNL नेटवर्क पर भारत भर में काम करने वाला है। इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि Hike Total के यूजर्स को अगर वह इनमें से कोई भी डिवाइस खरीदते हैं तो आपको Rs. 200 खर्च करने के लिए भी मिलने वाले हैं। इसके अलावा जो लोग इस प्रोडक्ट का एक्सेस पहले ही चाहते हैं तो आपको Hike Total वेबसाइट पर जाकर साइन अप करना होगा।

Hike का कहना है कि Total में कुल चार प्रमुख तत्व हैं जो अंत-टू-एंड अनुभव को अत्यंत निर्बाध बनाते हैं। यूजर्स को अपने फोन नंबर से इसमें एक बार लोग इन करना होगा, और इसके बाद आप Total में मौजूद सभी सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं, जैसे इसमें आप मैसेजिंग कर सकते हैं, खबरें आदि पढ़ सकते हैं, होरोस्कोप देख सकते हैं, रिचार्ज कर सकते हैं, Hike वॉलेट के द्वारा पैसे भेज और पा सकते हैं, क्रिकेट के स्कोर आदि देख सकते हैं, इसके साथ ही रेल आदि की जानकारी भी ले सकते हैं, इसमें आपका लगभग 100Kb से 1MB डाटा खर्च होता है।

  • Published Date: January 17, 2018 5:46 PM IST