comscore
News

हुवावे Mate 10 को नई अपडेट में मिला 960 FPS में स्लो-मोशन रिकॉर्डिंग का फीचर

अपडेट नया AI फीचर, 3D पोर्ट्रेट लाइट इफेक्ट और अन्य स्मार्ट फीचर्स भी लाता है।

Huawei-Mate-10

हुवावे Mate 10 पिछले साल लॉन्च किया गया था। इसके बाद, कंपनी ने कहा था कि वह इस स्मार्टफोन के लिए अपडेट रोल-आउट को जारी रखेगा जो इसमें कुछ हाई-एंड फीचर्स की पेशकश करेगा। कंपनी अपने इस वादे को कहीं ना कहीं सच साबित कर रही है।

पिछले साल कंपनी ने Mate 10 के लिए एक अपडेट रिलीज किया था जो हुवावे P20 जैसा लॉन्ग एक्सपोजर कैमरा फीचर लेकर आया था। अब, स्मार्टफोन को नया EMUI 8.1 अपडेट मिल रहा है, जो इसमें 960 FPS पर स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर लेकर आ रहा है।

GizmoChina की रिपोर्ट के अनुसार, अपडेट Mate 10 को 960 FPS पर सुपर स्लो-मोशन HD वीडियो शूट का फीचर देगा। यह फीचर फिलहाल सैमसंग गैलेक्सी S9, गैलेक्सी S9+, सोनी एक्सपीरिया Z1 और यहां तक ​​कि हुवावे P20 प्रो जैसे फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर उपलब्ध है।

सुपर स्लो-मोशन रिकॉर्डिंग के अलावा, अपडेट नया AI फीचर, 3D पोर्ट्रेट लाइट इफेक्ट और ऐसी अन्य स्मार्ट फीचर्स भी लाता है। बेस्ट क्वॉलिटी देने के लिए कैमरा अब 500 से ज्यादा अलग-अलग दृश्यों से 19 कैटेगरी को पहचान सकता है। हुवावे इस अपडेट को एक लिमिटिड नंबर में रोल-आउट करने का प्लान कर रहा है। जो यूजर इन फीचर्स का शुरुआती अनुभव चाहते हैं उन्हें मेंबर्स सर्विस के तहत हुवावे के Pollen Club पर रजिस्टर करना होगा।

हुवावे ने हाल ही में एक घोषणा की थी कि Mate 10 अगस्त तक नया जीपीयू टर्बो अपडेट प्राप्त करने वाले पहले स्मार्टफोन में से एक होगा। हुवावे की यह नई जीपीयू टर्बो टेक्नोलॉजी स्मार्टफोन की गेमिंग परफॉर्मेंस को 60 प्रतिशत तक बढ़ा देती है, जबकि बैटरी की खपत को 30 प्रतिशत से ज्यादा एफिशिएंट बनाती है।

You Might be Interested

Huawei Mate 10
Android 7.1.1 Nougat
HiSilicon Kirin 970 Octa-Core 2.8GHz Processor
  • Published Date: July 17, 2018 1:26 PM IST