comscore
News

हुवावे P20 प्रो को नई अपडेट में मिला जून सिक्योरिटी पैच

अपडेट के बाद स्मार्टफोन ऑटोमेटिकली स्लो मोशन वीडियो बना सकेगा।

huawei-p20-pro-triple-rear-cameras

हुवावे का P20 प्रो स्मार्टफोन मार्केट में उपलब्ध बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन्स में से एक है और हुवावे ने नई अपडेट रिलीज से इसे और भी बेहतर बना दिया है। चीनी स्मार्टफोन कंपनी हुवावे ने हाल ही में एक नई अपडेट रिलीज की है, जिसमें कंपनी ने बहुत से सुधार किए हैं। इनमें सॉफ्टवेयर को बेहतर बनाया गया है, और लेटेस्ट जून सिक्योरिटी पैच भी दिया गया है।

यह अपडेट कैमरा में भी बहुत से सुधार और नए फीचर्स लेकर आया है। फिलहाल P20 प्रो गैलेक्सी S9 के जैसे सुपर स्लो-मोशन वीडियो बना सकता है। हालांकि इसके लिए आपको अभी तक कैमरा शटर बटन को खुद दबाना पड़ता था। लेकिन इस अपडेट के बाद ऐसा नहीं होगा।

हुवावे ने अपडेट में आॅटोमेटिक सुपर स्लो-मोशन वीडियो फीचर जोड़ा है, जो अपने आप मोशन को डिटेक्ट करके उसे ऑटोमेटिकली रिकॉर्ड कर लेगा। यह सॉफ्टवेयर अपडेट बिल्ड नंबर B131 के साथ आएगी, लेकिन यूजर इसको OTA(ओवर द एयर) के जरिए डाउनलोड नहीं कर सकेंगे। इसको इंस्टॉल करने के लिए यूजर को इसे हुवावे रिकवरी अपडेटर टूल के जरिए खुद फ्लैश करना पड़ेगा। लेकिन कंपनी जल्द ही इसको OTA के जरिए भी रिलीज करेगी।

इसके अलावा नई अपडेट में बैटरी लाइफ में सुधार करने के लिए पावर कंज्मपशन को भी बेहतर किया गया है। यह अपडेट स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस और स्टैबिलिटी को भी काफी हद तक बढ़ाएगी। इन सब सुधारों के अलावा इसमें बहुत से बग फिक्स किए गए हैं और साथ ही में लेटेस्ट जून सिक्योरिटी पैच भी दिया गया है।

You Might be Interested

Huawei P20 Pro

64999

Android 8.1 Oreo with EMUI 8.1
Kirin 970 octa-core SoC
Triple Cameras - 40MP + 20MP + 8MP
  • Published Date: June 21, 2018 9:31 AM IST