comscore
News

हुवावे ने अपने स्मार्टफोन के लिए GPU टर्बो अपडेट शेड्यूल की

ऑनर 10 GT इसे टेक्नोलॉजी के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन है।

huawei-gpu-turbo-update-pubg

हुवावे ने अपने सब-ब्रांड ऑनर के साथ जीपीयू टर्बो टेक्नोलॉजी पेश की है और ऑनर 10 GT इसे पेश करने वाला पहला स्मार्टफोन है। हुवावे ने कहा है कि इस टेक्नोलॉजी को ऐप्स और ग्राफिक इंटेसिव गेम्स की परफॉर्मेंस में सुधार के लिए डिजाइन किया गया है। अब, जबकि इस टेक्नोलॉजी को आने वाले सभी हुवावे और ऑनर स्मार्टफोन में शामिल किया जाएगा, कंपनी इसे कई पुराने स्मार्टफोन पर भी शामिल करने का प्लान कर रही है।

अब, डिवाइस के नामों के साथ, हुवावे ने अपडेट के लिए एक टाइमलाइन (Android Authority के माध्यम से) का खुलासा किया है। शुरुआत करने के लिए, अगस्त में अपडेट प्राप्त करने के लिए, Huawei मेट 10, मेट 10 प्रो, मेट RS, P20 और P20 प्रो डिवाइस लिस्ट में हैं।

अपडेट यूरोप, रूस, मिडल ईस्ट, अफ्रीका और एशिया पेसेफिक क्षेत्र में शुरू किया जाएगा। P20 लाइट को भी उसी क्षेत्र में अपडेट किया जाएगा, लेकिन इसके लिए सितंबर में बाद की तारीख रखी गई है।
इसके बाद, सितंबर में मेट 10 लाइट, नोवा 2i, Y9 2018 और P स्मार्ट को यह अपडेट दिया जाएगा, और अपडेट सभी मार्केट में रिलीज किया जाएगा।

आखिर में, मेट 9, मेट 9 प्रो, P10 और P10 प्लस को नवंबर 2018 में सभी मार्केट में अपडेट दिया जाएगा। जीपीयू टर्बो टेक्नोलॉजी कीबात करें तो, हुवावे का कहना है कि उसने ग्राफिक एफिशिएंसी को “60 प्रतिशत तक” बढ़ाने के लिए सिस्टम रिसोर्सिज मैनेजमेंट को अॉप्टिमाइज किया है, जबकि बिजली की खपत को 30 प्रतिशत तक कम की गई है। इसका उद्देश्य कम से कम बैटरी यूज करके गेम्स को डिवाइस में आसानी से चलाना है।

  • Published Date: July 17, 2018 4:13 PM IST