comscore
News

इंस्टाग्राम कर रहा है अपनी एेप में “यूसेज इनसाइट” जोड़ने की तैयारी

इसके अलावा कंपनी एक नए "कमेंटिंग इंटरफेस" पर भी काम कर रही है।

Instagram finally adds mute button,know how it works,इंस्टाग्राम का नया तोहफा है 'म्यूट बटन', जानें कैसे करेगा काम

ऐसा लगता है कि ज्यादातर टेक्नोलॉजी कंपनियां अपने-अपने तरीके से डिजिटल हेल्थ की तरफ बढ़ रही हैं। कंपनियों का मानना है कि वे यूजर्स की मदद यह बताकर कर सकते हैं कि यूजर ने किस ऐप, सर्विस या किस डिवाइस पर कितना समय बिताया है। गूगल कुछ हफ्ते पहले गूगल I / O 2018 में इस नई पहल को पेश करने वाला पहली कंपनी थी और बाद में एप्पल ने WWDC 2018 में कुछ ऐसा ही पेश करके दिखाया। ऐसा लगता है कि इंस्टाग्राम लेटेस्ट सर्विस है जो अपने यूजर्स के लिए टाइम मैनेजमेंट कंट्रोल की तरफ आगे बढ़ने की प्लानिंग कर रही है।

टेकक्रंच द्वारा एक रिपोर्ट के मुताबिक, एंड्रॉइड के लिए इंस्टाग्राम ऐप के इंटरनल कोड से पता चला है कि कंपनी “यूसेड इंसाइट” नाम के साथ ऐप में एक नया सेक्शन पेश करने पर काम कर रही है, जहां यूजर्स अपने ऐप पर बिताए गए समय की जांच कर सकते हैं । यह अभी साफ नहीं है कि समय का डिवीजन ऐप में कैसे काम करेगा या ब्रेकडाउन कितना रिलिवेंट होगा।

यह अकेला चेंज या नई सर्विस नहीं है जिसपर इंस्टाग्राम अभी काम कर रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी एक नया “कमेंटिंग इंटरफेस” पर भी काम कर रही है, जहां यूजर को अपने दोस्तों को जल्द से जल्द टैग करने के लिए ‘@’ बटन दिखाई देगा।

  • Published Date: June 18, 2018 6:00 PM IST