comscore
News

जियो टीवी पूरे देश में विंटर ओलंपिक गेम्स प्योंगेचांग 2018 का सीधा प्रसारण करेगा

इंटरनेशनल ओलंपिक कमेटी (आईओसी) ने रिलांयस जियो को भारत के लिए डिजिटल अधिकार प्रदान किए हैं।

  • Published: February 9, 2018 9:30 AM IST
Reliance-Jio

जियो टीवी, लाखों-करोड़ों यूजर्स के साथ भारत का सर्वाधिक लोकप्रिय टीवी एप्प, ने आज घोषणा की कि वह ओलंपिक विंटर गेम्स प्योंगचांग 2018 का सीधा प्रसारण पूरे भारत में जियो टीवी पर करेगा। इंटरनेशनल ओलंपिक कमेटी (आईओसी) ने रिलांयस जियो को भारत के लिए डिजिटल अधिकार प्रदान किए हैं।

भारत में खेलों के व्यापक कवरेज प्रदान करने के लिए जियो टीवी आईओसी के साथ काम करेगा और इससे लाखों लोगों को उनके मोबाइल डिवाइसेज पर सफर के दौरान भी लाइव और कैच-अप कंटेंट की सुविधा मिलेगी।

ओलंपिक विंटर गेम्स का आयोजन 9 फरवरी, 25, 2018 से दक्षिण कोरिया के प्योंगचांग काउंटी में किया जाएगा। स्कीइंग, स्केटिंग, लूश, स्की जंपिंग, आईस हॉकी, स्नो बोर्डिंग, आदि सहित 15 खेलों में 102 से अधिक इवेंट होंगे। इन खेलों में भारत सहित दुनिया के 90 से अधिक देशों के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे।

जियो टीवी 24&7 लाइव एक्शन और खेलों के कंटेंट को स्ट्रीम करने के लिए अपने प्लेटफार्म पर कई अनन्य चैनल बनाएगा और यूजर्स की सुविधा के लिए इसे फिर से देखने के लिए सात दिन का कैच-अप फीचर भी प्रदान करेगा। खेल मुकाबलों की कवरेज में लाइव प्रसारण, हाईलाइट पैकेजेज और प्रोग्रामिंग का दोबारा से प्रसारण आदि कई फीचर्स शामिल हैं जिससे प्रशंसकों को खेल का आनंद लेने के लिए व्यापक रूप से सुविधा प्राप्त होगी।

जियो टीवी के साथ काम करने के अतिरिक्त आईओसी का मल्टी प्लेटफार्म मीडिया डेस्टीनेशन, ओलंपिक चैनल भी भारत में इन खेलों का लाइव प्रसारण करेगा।

  • Published Date: February 9, 2018 9:30 AM IST