comscore
News

अॉनर 6X के अलावा और भी स्मार्टफोन को मिलेगी GPU टर्बो टेक्नोलॉजी की अपडेट, जानें क्या आपको फोन है लिस्ट में

ऑनर 9i, ऑनर 7X और 9 Youth एडिशन के लिए अपडेट 31 जुलाई से रिलीज होने की उम्मीद है।

honor-6x-bgr-2

हाल ही में हुवावे ने GPU टर्बो नाम की अपनी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी लॉन्च की है, जो स्मार्टफोन की ग्राफिक्स परफॉर्मेंस में सुधार करता है। इसके तुरंत बाद कंपनी ने हुवावे के साथ-साथ अॉनर के कई नए और पुराने स्मार्टफोन में यह टेक्नोलॉजी को अपडेट के जरिए देना शुरू कर दिया है।

जीपीयू टर्बो टेक्नोलॉजी को ऑनर प्ले में पहले से इंस्टॉल किया गया था, इसके बाद कंपनी ने जीपीयू टर्बो के साथ अॉनर 10 के लिए Beta अपडेट रिलीज की थी। अब कंपनी ने खुलासा किया है कि और भी कई डिवाइस लिस्ट में हैं जिन्हें इस नई टेक्नोलॉजी को पाने का मौका मिलेगा।

चीनी ब्रांड ने खुलासा किया है कि जीपीयू टर्बो को हाल ही में लॉन्च ऑनर 9i, ऑनर 9 Youth एडिशन, ऑनर प्ले 7X, ऑनर 8 Youth एडिशन के साथ-साथ ऑनर 6X के लिए भी लॉन्च किया जाएगा। ऑनर 9i, ऑनर 7X और 9 Youth एडिशन के लिए अपडेट 31 जुलाई से रिलीज होने की उम्मीद है।

अॉनर 9 Youth और अॉनर 6X के लिए अपडेट बाद में रोल-अॉउट किया जाएगा, लेकिन इसके लिए कंपनी ने कोई फिक्स तारीख की घोषणा नहीं की है। कंपनी ने पहले घोषणा की थी कि अॉनर 9 लाइट और ऑनर V10 को सितंबर में ऑनर 7X के साथ अपडेट मिलेगा। इसके अलावा, सभी रीजन्स में अॉनर 8 प्रो और अॉनर 9 के यूजर्स को नवंबर में अपडेट मिलेगा।

इसके अलावा हुवावे ने पहले से ही घोषणा की है कि P20, P20 प्रो, मेट 10, मेट प्रो और मेट RS को अगस्त तक अपडेट मिल जाएंगे। यूरोप, रूस, एशिया पैसेफिक, मिडल ईस्ट और अफ्रीका जैसे रीजन्स में स्मार्टफोन यूजर्स को भी अपडेट दी जाएंगी। रूस को छोड़कर ऊपर बताई सभी जगहों में हुवावे P20 लाइट यूजर्स को सितंबर में जीपीयू टर्बो टेक्नोलॉजी अपडेट मिलेगी।

You Might be Interested

Honor 6X

11999

Buy Now
Android 6.0 Marshmallow with EMUI 4.1
Huawei HiSilicon Kirin 655 Octa-Core Processor
12 MP + 2 MP (Dual Rear Camera)
  • Published Date: July 27, 2018 4:39 PM IST