comscore
News

फेसबुक मैसेंजर में आए फीफा वर्ल्ड कप स्टिकर

फेसबुक ने अपने मैसेजिंग प्लेटफॉर्म मैसेंजर में इस इवेंट से जुड़े बहुत से फीचर जोड़े हैं।

facebook-messenger-world-cup-main

फीफा वर्ल्ड कप का क्रेज पूरी दुनिया में छा गया है और एेसे में फेसबुक भी इसका पूरी तरह से फायदा उठाना चाहता है। हाल में हमने वीडियो गेम डेवलपर और स्पोर्ट्स ब्रॉडकास्टर से लेकर ट्विटर तक हर किसी को फीफा वर्ल्ड कप से जुड़ते देखा है और अब इस गेम में फेसबुक ने भी एंट्री कर ली है। फेसबुक ने अपने मैसेजिंग प्लेटफॉर्म मैसेंजर में इस इवेंट से जुड़े बहुत से फीचर जोड़े हैं।

इसमें कैमरा के अपडेट और मैसेंजर में चैट करते वक्त दोस्तों के साथ खेलने के लिए कुछ गेम्स के साथ नए फीचर्स भी जोड़े गए हैं। मैसेंजर ऐप के कैमरा ऐप में सभी वर्ल्ड कप टीम के लिए स्पेशल फेस पेन्ट और फेस्टिव विग के लिए फिल्टर दिए गए हैं। अपडेट में टूर्नामेंट के हर देश के झंडे और हर मैच के लिए कस्टम फ्रेम्स भी शामिल किए गए हैं।

ऐप में Keepie Uppie और फेंटसी इंस्टैंट गेम जैसे हिडन गेम्स भी हैं। मैसेंजर के गेम टैब से गोल्डन बूट नाम का एक नया गेम भी डाउनलोड किया जा सकता है। गेम मैसेंजर सर्विस छोड़े बिना खिलाड़ियों को अपने फ्री किक स्किल्स को ट्राई करने का मौका देता है।
फेसबुक मैसेंजर के दुनिया भर में 1.3 अरब से अधिक यूजर्स है और फेसबुक ने लगातार कन्फर्म किया है कि इसका अपना मैसेंजर डे फीचर के इससे भी ज्यादा यूजर्स हैं।

फीफा वर्ल्ड कप 2018, जो 14 जून से 15 जुलाई तक रूस में आयोजित हो रहा है। यह वो समय होता है जब मैसेंजर यूजर्स अपनी पसंदीदा टीम को सपोर्ट करते हैं और स्टिकर और मैसेज शेयर करते हैं।

  • Published Date: June 13, 2018 10:01 AM IST