comscore
News

मोटो G5 के लिए एंड्रॉइड 8.1 ओरियो का Soak टोस्ट रोल-अाउट हुआ शुरू

मोटो G5 के लिए एंड्रॉइड 8.1 ओरियो Soak टेस्ट अपडेट का साइज 1,108mb है।

moto g5s plus logo

मोटो G5 प्लस के लिए एंड्रॉइड 8.1 ओरियो के Soak टेस्ट के बाद, अब मोटोरोला ने मोटो G5 के लिए भी Soak टेस्ट शुरू कर दिया है। XDA Developers के मुताबिक, कोडनेम “cedric” कोडनेम वाले मोटो G5 स्मार्टफोन को ब्राजील और कुछ और रीजन्स में एंड्रॉइड 8.1ओरियो Soak टेस्ट मिलना शुरू हो गया है।

मोटो G5 के लिए एंड्रॉइड 8.1 ओरियो Soak टेस्ट अपडेट का साइज 1,108mb है और इसका बिल्ड नंबर 28.85-3 है। यह डिवाइस में जुलाई 2018 का एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच भी देता है।

चेंजलॉग के लिए एंड्रॉइड 8.1 ओरियो कई मल्टीटास्किंग फीचर्स, बेहतर डाटा और बैटरी सेवर फीचर्स, ब्लूटूथ इम्प्रुवमेंट, बेहतर नोटिफिकेशन कंंट्रोल और नए पावर menu यूआई सहित कई फिक्स और सुधार के साथ आएगा।

लेनोवो की मालिकाना हक वाली कंपनी मोटोरोला के पहले Soak टेस्ट अपडेट के जैसे, यूजर को अपडेट लेने के लिए अपने डिवाइस को मोटोरोला के फीडबैक नेटवर्क (एमएफएन) में रजिस्टर करना होगा। ब्राजील, भारत और कुछ अन्य मार्केट में मोटो G5 प्लस यूजर्स ने एंड्रॉइड 8.1 ओरियो अपडेट पाना शुरू कर दिया है। यह अपडेट G5 प्लस के लिए गूगल पिक्सल 2 जैसा लॉन्चर और एक नए पावर menu के साथ आता है।

स्टेटस बार और सेटिंग्स में आइकॉन को बिल्कुल गूगल पिक्सल के आइकॉन जैसा कर दिया गया है। अब बंद करने और रीबूट करने के लिए एक नया एनीमेशन भी शामिल किया गया है। मोटोरोला ने थ्री फिंगर जेश्चर का यूज करके अब स्क्रीनशॉट भी ले सकते हैं। इसके अलावा यूजर के पास अब अॉटोमेटिक वॉलपेपर चेंजर के साथ ‘लाइट’ और ‘डार्क’ थीम का भी सपोर्ट दिया गया है।

You Might be Interested

Motorola Moto G5

10999

Buy Now
Android 7.0 Nougat
Qualcomm Snapdragon 430 Octa Core 1.4GHz Processor
13 MP ƒ/2.1 aperture with PDAF
  • Published Date: August 1, 2018 5:06 PM IST