comscore
News

नोकिया 'स्नेक' गेम अब फेसबुक के कैमरा AR प्लेटफार्म पर भी

यूजर्स अब खुद सेब खाने वाले सांप बन सकते हैं।

  • Published: August 2, 2018 6:02 PM IST
Snake game AR

नोकिया ब्रांड के फोन बेचने वाली फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने घोषणा की कि वह प्रतिष्ठित स्नेक गेम को फेसबुक के कैमरा संबर्धित वास्तविकता (एआर) प्लेटफार्म पर लाने जा रही है। एचएमडी ग्लोबल के मुख्य विपणन अधिकारी और कार्यकारी उपाध्यक्ष पेक्का रंटाला ने कहा, “विश्व प्रसिद्ध गेम स्नेक को लौटने की घोषणा हमने 2015 के मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) में की थी।”

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस खेल के नशे की लत का आधार बरकरार है, लेकिन एक मजेदार एआर ट्विस्ट के साथ, क्योंकि यूजर्स अब खुद सेब खानेवाले सांप बन सकते हैं।

रंटाला ने कहा, “अब हम और अधिक बेहतर अनुभव के साथ स्नेक गेम लेकर आएं हैं, जिसमें यूजर्स खुद ही सांप बन कर सेब खा सकते हैं और ये फिल्टर्स फेसबुक कैमरा पर उपलब्ध होंगे, नए एआर युग के लिए बनाया गया है।” यह क्लासिक गेम फैन्स की नई पीढ़ी के लिए ‘स्नेक मास्क’ और ‘स्नेक रियल वर्ल्ड’ फिल्टर के साथ लौट आया है। इसके कैमरा प्रभाव को फेसबुक कैमरा से एक्सेस किया जा सकता है और यह सभी के लिए उपलब्ध है, ना कि सिर्फ नोकिया स्मार्टफोन्स के लिए। यह गेम एंड्रायड और आईओएस दोनों ही प्लेटफार्म्स के लिए उपलब्ध है।

  • Published Date: August 2, 2018 6:02 PM IST