comscore
News

वनप्लस Asphalt कप हुआ भारत में लॉन्च, जीत सकते हैं ढ़ेरो इनाम और वनप्लस 6

वनप्लस इस कप के जरिए दिखाना चाहता है अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन का दमखम

oneplus_asphalt_cup

वनप्लस 6 अभी बाजार में सबसे पॉवरफुल स्मार्टफोन्स में से एक है। हालांकि, यह कई ऐप्स और ग्राफिक-इंटेन्सिव गेम्स को संभालने में सक्षम है लेकिन फिर भी इस चीनी स्मार्टफोन कंपनी को डिवाइस की ग्राफिक पॉवर दिखाने का एक नया तरीका मिला है।

वनप्लस और Gameloft ने भारत में ‘वनप्लस एस्फाल्ट कप’ नाम की एक नई स्पेशल ऑनलाइन रेसिंग चैंपियनशिप लॉन्च की है। 13 जून से 8 जुलाई तक होने वाली ये चैंपियनशिप, देश के सभी मोबाइल-गेमिंग फैन्स के लिए खुली है जो एस्फाल्ट 8: एयरबोर्न में कंपीट करेंगे।

वनप्लस का कहना है कि चैंपियनशिप चार हफ्तों तक चलेगी जिसमें पांच दिनों की चार टाइम-लिमिट इवेंट होंगे। महीने भर की चलने वाली इस चैंपियनशिप में रेसर्स को टॉप स्कोरर बनने के लिए अनलिमिटिड प्लेइंग टाइम मिलेगा। हर हफ्ते टॉप पांच रेसर्स वनप्लस के लेटेस्ट बुलेट वायरलेस ब्लूटूथ इयरफोन जीतेंगे। टॉप 25 रेर्सस वनप्लस और Gameloft से स्पेशल गिफ्ट्स जीतने का मौका पाएंगें।

4 हफ्ते की लंबे इवेंट के अंत में, टॉप तीन विजेताओं को 900,000 रुपये का कंबाइंड कैश प्राइस जीतेने का मौका मिलेगा। विजेताओं को वनप्लस 6 स्मार्टफोन और बुलेट वायरलेस ब्लूटूथ इयरफोन जितने का मौका भी मिलेगा। इन पार्टीसिपेंट्स को एस्फाल्ट 8 में प्रति हफ्ते 20 मिलियन से अधिक रुपये के इन-गेम गिफ्ट भी मिलेंगे।

वनप्लस अपने बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग के लिए जाना जाता है, और देश के सभी स्मार्टफोन ब्रांडों में सबसे ज्यादा फैन एंगेजमेंट भी रखता है। वनप्लस एस्फाल्ट कप से कंपनी अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन की पॉवर दिखाना चाहती है।

You Might be Interested

OnePlus 6

34999

Android 8.1 Oreo with OxygenOS
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
16MP + 20MP
  • Published Date: June 11, 2018 5:05 PM IST
  • Updated Date: June 11, 2018 5:55 PM IST