comscore
News

अब PhonePe ऐप से बुक करें ओला कैब

PhonePe ने गुरुवार को ओला के साथ अपनी साझेदारी के बारे में जानकारी दी।

phonepe-by-flipkart

अब आप फोनपे ऐप के जरिए भी ओला कैब की बुकिंग कर सकेंगे। इसके लिए फोनपे ने ओला के साथ साझेदारी की है। PhonePe ने गुरुवार को ओला के साथ अपनी साझेदारी के बारे में जानकारी दी। इस पार्टनरशिप के बाद  यूजर्स  PhonePe ऐप के जरिए आसानी से ओला कैब को बुक करा सकेंगे।

इसके अलावा यूजर्स ऑटोपे फीचर्स का भी फायदा उठा सकेंगे। बता दें कि फोनपे की भारत में अच्छी-खासी यूजर्स संख्या है। ऐसे में ओला को इस ऐप के साथ साझेदारी करके बेहद फायदा होने जा रहा है।

भारतीय मार्केट में ओला लार्जेस्ट स्मार्ट मोबिलिटी प्लेयर है। यूजर्स जैसे ही फोनपे ऐप के जरिए ओला कैब की बुकिंग करेंगे तो उन्हें ऑटो पेमेंट का फीचर भी मिलेगा। AutoPay के इस्तेमाल के लिए यूजर्स को अपने क्रेडिट व डेबिट कार्ड को ओला राइड से जोड़ना होगा। इसके बाद हर दिन के राइड के बाद किराया का भुगतान खुद-ब-खुद हो जाएगा।

बता दें कि हाल ही में ऊबर ने भारतीय यूजर्स के लिए अपने नए ऐप की घोषणा की है। कंपनी ने कस्टमर्स  के लिए Uber Lite ऐप की घोषणा की है। यह नया ऐप अभी भारतीय यूजर्स के लिए लॉन्च हुआ है। जल्द ही इसे भारत के अलावा दूसरे मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा। यह नया ऐप 5एमबी से कम का है। इसे एंड्रॉइड स्मार्टफोन को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। ऊबर का यह नया ऐप लो कनेक्टिविटी पर भी काम करेगा। इसे खास तौर पर इसी बात को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यानी अगर आपके इंटरनेट की स्पीड स्लो होगी तो भी यह ऐप चलेगा।

 

  • Published Date: June 14, 2018 5:19 PM IST
  • Updated Date: June 14, 2018 5:38 PM IST