comscore
News

IPL 2018 लाइव स्ट्रिमिंग: रिलायंस जियो, एयरटेल यूजर्स ऐसे हॉटस्टॉर पर देख सकते हैं फ्री में मैच

अगर आप एयरटेल और रिलयांस जियो यूजर्स हैं तो आप 299 रुपए की कीमत में सभी स्पोर्ट्स पैक के साथ IPL 2018 के मैच फ्री में देख सकते हैं।

  • Published: April 5, 2018 4:33 PM IST
IPL-2018-hotstar

स्टार इंडिया का हॉटस्टार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क्रिकेट मैचों के लिए डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार का मालिक है और ओटीटी सेवा प्रदाता अब आपको उस विशेषाधिकार का विस्तार करना चाहता है। हॉटस्टार ने 299 “ऑल स्पोर्ट्स पैक” को एक नया रोल बनाया है, जो आपको आईपीएल को देखने की इजाजत देता है। साथ ही यूजर अन्य स्पोर्ट्स मैचों को लाइव देख सकते हैं। पैक की वैधता एक वर्ष के लिए है। हालांकि, अगर आप एक एयरटेल या रिलायंस जियो उपयोगकर्ता हैं, तो आप Hotstar पर लाइव मैचों को मुफ्त में स्ट्रीम कर सकते हैं।

ऐसे हॉटस्टॉर पर फ्री में देखें IPL 2018

हॉटस्टार ने यह खुलासा किया है कि एयरटेल के ग्राहकों को ऑल स्पोर्ट्स पैक या हॉटस्टार प्रीमियम पैक की सदस्यता लिए बिना सभी आईपीएल 2018 मैच देख सकेंगे। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए, आपको एयरटेल टीवी एप डाउनलोड करना होगा और आईपीएल कंटेंट पर टैप करें, जो स्ट्रीमिंग शुरू करने के लिए हॉटस्टार एप लॉन्च करेगा। दूसरी ओर, रिलायंस जियो उपयोगकर्ताओं को जियो टीवी एप पर एक लिंक मिल जाएगा।

हॉटस्टॉर पैक में ऐसे देखें IPL 2018

यदि आप एक एयरटेल या रिलायंस जियो उपयोगकर्ता नहीं हैं, तो 299 रुपए हॉटस्टार पैक में सभी लाइव स्पोर्ट्स प्रोग्राम सपोर्ट करते हैं। इस पैक में आगामी आईपीएल 2018 भी शामिल है, जो शनिवार 7 अप्रैल को शुरू होगा। इस पैक विवो आईपीएल, एशिया कप, प्रो कबड्डी लीग, प्रीमियर लीग, फॉर्मूला वन और सभी ग्रैंड स्लैम शामिल हैं।।

हॉटस्टार का कहना है कि लाइव मैच स्ट्रीमिंग के 10 मिनट के बाद उपयोगकर्ता को 299 स्पोर्ट्स पैक के लिए साइन अप करने के लिए कहा जाएगा। इसलिए, यदि आप आईपीएल को शनिवार को देखना चाहते हैं, तो आपको पहले से पैक के लिए साइन अप कर लेना चाहिए। इससे आप मैच के बीच में बाधित नहीं होंगे।

  • Published Date: April 5, 2018 4:33 PM IST