comscore
News

सैमसंग Galaxy नोट 8 और S9 को मिला जून 2018 सिक्योरिटी पैच

अपडेट कई बग फिक्स और बेहतर स्टेबिलिटी के लिए कुछ फिक्स लेकर आ रहा है।

samsung-galaxy-note-8-s-pen-air-command

सैमसंग ने गैलेक्सी नोट 8 और गैलेक्सी S9 स्मार्टफोन के लिए एक नया अपडेट जारी कर दिया है। अपडेट कुछ सुधारों और बेहतर स्टेबिलिटी के अलावा लेटेस्ट जून 2018 सिक्योरिटी पैच में लेकर आता है। SamMobile के अनुसार, जर्मनी और नीदरलैंड जैसे देशों में अपडेट रीलीद करना शुरू कर दिया गया है। फिल्हाल यह बात अभी पता नहीं चल पाई है कि भारत सहित बाकी देशों के यूजर्स को इस अपडेट को पाने के लिए कितना इंतजार करना होगा। नया अपडेट सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 के फर्मवेयर वर्जन को N950FXXU3CRF4 पर ले जाता है।

अपडेट 800 एमबी साइज में आ रही है, जो एक साफ इशारा है कि यह अपडेट जून 2018 सिक्योरिटी पैच के अलावा और भी बहुत कुछ लेकर आ रही है। क्योंकि सैमसंग की तरफ से इस अपडेट का कोई आधिकारिक चेंजलॉग नहीं मिला है, इसलिए अनुमान लगाया गया है कि अपडेट कई बग फिक्स और बेहतर स्टेबिलिटी के लिए कुछ फिक्स लेकर आ रहा है।

सैमसंग गैलेक्सी S9 के मामले में, अपडेट ‘Hey Google’ हॉटवर्ड सुपोर्ट, और GDPR पॉलिसी का सपोर्ट लाएगा। इसके अलावा अपडेट में नोट 8 की तरह बग फिक्स और बेहतर स्टेबिलिटी के लिए कुछ फिक्स शामिल है। अगर आपके पास इनमें से कोई भी स्मार्टफोन है, लेकिन आपको अभी तक कोई नोटिफिकेशन नहीं मिली है, तो आप इसे मैन्युअली चैक कर सकते हैं। इसके लिए, आपको सेटिंग -> सॉफ्टवेयर अपडेट -> डाउनलोड पर जाना होगा।

You Might be Interested

Samsung Galaxy Note 8

67900

Android 7.1.1 Nougat with TouchWiz UX
Exynos 8895 Octa-core 64-bit Processor
12 MP (f/1.7 aperture) + 12 MP (f/2.4 aperture)
  • Published Date: June 27, 2018 5:06 PM IST