comscore
News

सैमसंग Galaxy S9/S9+ के लिए जारी हुआ नया अपडेट

इसके अलावा यह अपडेट दोनों सिम में VoLTE सपोर्ट को भी एक्टिवेट करेगा।

samsung-galaxy-s9-galaxy-s9-plus-gallery

सैमसंग ने गैलेक्सी S9, और गैलेक्सी S9+ स्मार्टफोन के लिए एक अपडेट जारी किया है। यह अपडेट स्मार्टफोन के दोनों सिम स्लॉट में 4G VOLTE सपोर्ट देगा। इसके अलावा अपडेट में कुछ बग फिक्स और मई सिक्योरिटी पैच भी शामिल है।

इस अपडेट के बाद आप दो 4G VoLTE सिम कार्ड का यूज कर सकते हैं। VoLTE, यूजर्स को 4G नेटवर्क का उपयोग करके HD-क्वालिटी कॉल करने की परमिशन देता है। हालांकि, इस सुविधा का उपयोग करने के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं है। FE रीपोर्ट के मुताबिक यह अपडेट ड्यूल VoWiFi सर्विस भी इनेबल कर देगा, जिससे यूजर वाई-फाई नेटवर्क के जरिए भी कॉल कर सकेंगें।

इन सर्विसिस के अलावा के अलावा यह अपडेट गैलेक्सी S9 और गैलेक्सी S9+ की सिक्योरिटी में सुधार देता है। यह दोनो सैमसंग स्मार्टफोन में मई सिक्योरिटी पैच भी जोड़ता है।


यह लेटेस्ट अपडेट वास्तव में स्मार्टफोन के एंड्रॉइड OS वर्जन को अपग्रेड नहीं करता है। इस अपडेट का साइज लगभग 426MB है, इसलिए आपको अपडेट प्रोसेस के लिए एक स्टेबल Wi-Fi कनेक्शन का उपयोग करना होगा। यदि आपको अभी तक OTA अपडेट के लिए नोटिफिकेशन नहीं मिली है तो आप इसे मैन्युअल रूप से चैक कर सकते हैं। सेटिंग्स पर जाएं -> सॉफ्टवेयर अपडेट -> अपडेट डाउनलोड करें।

You Might be Interested

Samsung Galaxy S9

57900

Android 8.0 Oreo
Samsung Exynos 9810 octa-core SoC
Super Speed Dual Pixel 12 MP OIS (F1.5/F2.4)
  • Published Date: June 1, 2018 10:21 AM IST