comscore
News

Samsung Pay से पेमेंट करने पर मिलेंगे रिवार्ड्स पॉइंट्स

इन पॉइंट्स को सैमसंग के प्रोडक्ट्स और पार्टनर वाउचर्स पर रिडीम किया जा सकता है।

  • Published: April 13, 2018 11:25 AM IST
samsung pay how to galaxy s8

मोबाइल फोन और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग ने अपने मोबाइल पेमेंट प्लेटफॉर्म सैमसंग पे के लिए सैमसंग रिवार्ड्स की शुरुआत की है। अब जो यूजर्स सैमसंग पे के जरिए किसी भी तरह का पेमेंट करेंगे उन्हें यह रिवार्ड्स दिए जाएंगे। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि यह पेमेंट कितना भी छोटा और कितना भी बड़ा हो सकता है। कंपनी के इन पॉइंट्स को सैमसंग के प्रोडक्ट्स और पार्टनर वाउचर्स पर रिडीम किया जा सकता है।

सैमसंग पे यूजर्स क्रेडिट और डेबिट कार्ड ट्रांजैक्शन, भीम यूपीआई के जरिए पेमेंट, डिजिटल वॉलेट, बिल पेमेंट और रिचार्ज के जरिए रिवार्ड पॉइंट्स कमा सकते हैं। कंपनी ने कहा है कि वह यूजर्स को और ज्यादा फायदा देने के लिए समय-समय पर कैंपन चलाता रहेगा जिसमें सैमसंग पे के यूजर्स को एक्सेलेरेटेड रिवार्ड्स और बोनस पॉइंट कमाने का मौका मिलेगा।

सैमसंग रिवार्ड्स प्रोग्राम को सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम तीन टियर्स में बांटा गया है। यह ट्रांजैक्शन की वैल्यू पर निर्भर करेगा। सिंपल तौर पर जो जितनी बड़ी ट्रांजैक्शन केरगा उसे उतने अधिक रिवार्ड्स पॉइंट्स मिलेंगे। सैमसंग पे यूजर्स अगर रिवार्ड्स का फायदा उठाना चाहते हैं तो उन्हें एप का लेटेस्ट वर्जन डाउनलोड करना होगा और सैमसंग रिवार्ड्स पर रजिस्टर्ड करना होगा।

सैमसंग रिवार्ड्स भारत में सैमसंग पे और सैमसंग पे मिनी दोनों के लिए हैं। सैमसंग रिवॉर्ड के जरिए मिलने वाले पॉइंट्स, क्रेडिट और डेबिट कार्ड से होने वाले पेमेंट और कैशबैक ऑफर्स के जरिए दिए जा रहे लॉयल्टी प्रोग्राम से अलग होंगे।

  • Published Date: April 13, 2018 11:25 AM IST