comscore
News

व्हाट्सएप के बाद डाउन हुआ फेसबुक मैसेंजर, ट्विटर पर रहा यूजर्स का यह रिएक्शन

व्हाट्सएप के बाद फेसबुक मैसेंजर एक बार फिर हुआ डाउन।

  • Published: December 1, 2017 9:30 AM IST
facebook-messenger

व्हॉट्सऐप के डाउन होने के कुछ घंटे बाद फेसबुक मैसेंज के लिए डाउन होने की खबरें सामने आने लगीं। भारत, पाकिस्तान और कई देशों में मैसेंजर सर्विस डाउन रही। कुछ यूजर्स के मुताबिक वह अपने फेसबुक अकाउंट एक दूसरे को मैसेज नहीं कर पा रहे थे। व्हाट्सएप की तरह ही इस महीने में यह दूसरा ऐसा मौका है जब यूजर्स को फेसबुक मैसेंजर डाउन की समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

फेसबुक मैसेंजर का इस्तेमाल जो यूजर्स iPhone, एंड्राइड और डेस्कटॉप पर कर रहे थे उन्हें भी इस समस्या का साना करना पड़ा। इस समस्या को लेकर हमेशा की तरह लोगों का गुस्सा ट्विटर पर ट्विट्स के माध्यम से सामने आया। ट्विटर पर मैसेंजर डाउन होते ही ट्विट्स की बाढ़ सी आ गई। ट्विटरप पर एक यूजर का कहना था कि यह समस्या सिर्फ मोबाइल फोन पर ही नहीं डेस्कटॉप पर भी है और मैं जब किसी को मैसेज भेजने की कोशिश कर रहा हूं तो मैसेज सेंड नहीं हो रहा। इसी प्रकार फेसबकु मैसेंजर के डाउन होते ही कई प्रतिक्रियां ट्विटर पर सामना आईं।

फेसबुक के एक प्रवक्ता ने कहा कि ‘गुरुवार 30 नवंबर की शाम से हमें पता चला कि कुछ लोगों को अपने मैसेंजर अकाउंट को इस्तेमाल करने में समस्या का सामना करना पड़ रहा है। प्रवक्ता के अनुसार हमने जांच की और यह समस्या हल हो गई है। किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद है।

  • Published Date: December 1, 2017 9:30 AM IST