comscore
News

ट्विटर ने भारत में इन-स्ट्रीम वीडियो ऐड लॉन्च किए

एक रिपोर्ट के मुताबिक ट्विटर पर इन-स्ट्रीम वीडियो ऐड को देखने वाले लोगों को ब्रांड के ऐड को याद रखने की 60 प्रतिशत अधिक संभावना होती है।

twitter-logo

कुछ यूजर्स के साथ एक पायलट प्रोजेक्ट चलाने के बाद, ट्विटर ने बुधवार 13 जून को भारत के सभी एडवर्टाइजर्स के लिए अपनी इन-स्ट्रीम वीडियो एेड सर्विस शुरू कर दी है। भारत में हुआ ये लॉन्च, ऑस्ट्रेलिया, ब्राजील, कनाडा, फ्रांस, जापान, मेक्सिको, सऊदी अरब, स्पेन, संयुक्त अरब अमीरात, यूके और अमेरिका सहित अन्य बाजारों में ग्लोबल रोलआउट का हिस्सा है।

कंपनी ने एक बयान में कहा है कि ट्विटर ने कई वीडियो पब्लिशर्स के साथ साझेदारी की है जिसमें ये कॉन्टेंट पार्टनर्स, ब्रांड-सेफ वीडियो को शेयर करेंगे जिन्हें दर्शक खोजने के लिए उत्सुक होंगे।

भारत में, एयर विस्तारा, अमेजन, लेनोवो, LG, रिलायंस स्मार्ट, मोटोरोला और टाटा सहित कई ब्रांड्स ने ट्विटर पर अपने कैंपेन के लिए इन-स्ट्रीम वीडियो ऐड के साथ पार्टनरशिप की है। “ग्लोबल नील्सन ब्रांड इफेक्ट ‘डेटा के मुताबिक, ट्विटर पर इन-स्ट्रीम वीडियो ऐड को देखने वाले लोगों को ब्रांड के ऐड को याद रखने की 60 प्रतिशत अधिक संभावना होती हैं और इसमें पांच प्रतिशत लोगों की खरीदारी करने का मौका भी बढ़ जाता है।

यह नया वीडियो ऐड प्रोडक्ट उनके मौजूदा ट्विटर वीडियो ऐड कैंपेन के साथ कैसे काम करेगा, कंपनी ने ग्लोबल मार्केटिंग फर्म Dentsu Aegis और Kantar Millward Brown से इसके लिए पार्टनरशिप की है।

  • Published Date: June 13, 2018 5:09 PM IST