comscore
News

उबर में दो महिलाओं को एक दूसरे को किस करना पड़ा भारी

ड्राइवर ने दोनों महिलाओं को बीच सड़क पर उतार दिया और काफी बेइज्जत किया।


मोबाइल ऐप पर टैक्सी बुकिंग करने की सुविधा देने वाली कंपनी उबर में दो महिलाओं को किस करना इतना भारी पड़ेगा, उन्होंने सोचा भी नहीं होगा। दरअसल, दो महिलाओं ने ऐप की मदद से उबर बुक की। इसके बाद दोनों पीछे की सीट पर एक दूसरे को किस करने लगीं। इस बात को लेकर ड्राइवर को इतना गुस्सा आया कि उसने दोनों को बीच सड़क पर उतार दिया ।

बता दें कि यह पूरा मामला अमेरिका के ब्रुकलिन का है। इस खबर का सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है। वहीं, सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार जिन लड़कियों को टैक्सी से नीचे उतारा गया वह लेस्बियन थीं।

उबर ने अपनी वेबसाइट पर दिशानिर्देश दिए हैं, जिसमें साफ लिखा है कि टैक्सी में आप किसी दूसरे व्यक्ति को न ही छू सकते हैं और न ही उसके साथ फ्लर्ट कर सकते हैं।

दोनों लड़कियों ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताया है। 24 साल की एमा पिचल और 26 साल की एलिक्स लविन का कहना है कि वह दोनों रिलेशनशिप में हैं। इन दोनों ने पिछले हफ्ते शनिवार को ब्रुकलिन से घर जाते समय उबर टैक्सी  बुक की थी। उन्होंने कहा कि थोड़ा आगे जाकर जब हम एक दूसरे को किस करने लगे तो कुछ ही देर में ड्राइवर भड़क गया और उसने हमें नीचे उतार दिया।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लड़कियां टैक्सी ड्राइवर से झगड़ा करती हुई नजर आ रही हैं। फिलहाल इस बारे में उबर की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Input: IANS

  • Published Date: June 14, 2018 1:45 PM IST