comscore
News

व्हाट्सएप नोटिफिकेशन के लिए ला रहा है यह नया फीचर

लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप यूजर्स के लिए नया फीचर लाने जा रहा है।

Untitled design (17)

लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप यूजर्स के लिए नया फीचर लाने जा रहा है। यह नया फीचर नोटिफिकेशन के लिए आ रहा है। व्हाट्सएप नोटिफिकेशन के लिए मार्क एज रीड फीचर लाने जा रहा है। बता दें कि व्हाट्सएप यूजर्स को एक से एक बेहतरीन फीचर्स का तोहफा दे रहा है। पिछले दिनों भी व्हाट्सएप ने अपने प्लेटफॉर्म पर कई नए फीचर जोड़े हैं। इनमें कई बड़े फीचर्स जैसे की ग्रुप वीडियो कॉलिंग भी शामिल है।

अब एक नई रिपोर्ट का कहना है कि व्हाट्सएप नोटिफिकेशन के लिए नया ”मार्क एज रीड ” फीचर ला रहा है। यह रिपोर्ट WABetaInfo ने दी है। इसमें कहा गया है कि व्हाट्सएप के बीटा वर्जन (2.18.214) में यह नया फीचर देखा गया है। कहा जा रहा है कि यह नया फीचर उपयोगकर्ताओं को आने वाले संदेशों को पढ़ने के लिए नोटिफिकेशन ड्रॉवर से चिह्नित करने की अनुमति देगा।

हालांकि, व्हाट्सएप का यह नया फीचर बहुत बड़ा नहीं है। लेकिन, अगर आप मैसेज के लिए बार-बार ऐप खोलना नहीं चाहते तो यह फीचर आपके काम का है। हालांकि, अभी यह फीचर रोल आउट नहीं हुआ है। जल्द ही इसे कुछ सुधार के साथ जारी किया जाएगा। यह नया फीचर रिप्लाई बटन के दाहिने तरफ दिया जाएगा। हालांकि, अभी यह कंफर्म नहीं है कि यह फीचर अाधाकारिक तौर पर कब लॉन्च होगा।

  • Published Date: July 13, 2018 12:41 PM IST