comscore
News

व्हाट्सएप विंडोज फोन के लिए स्टीकर की कर रहा टेस्टिंग

स्टिकर के लिए नोटिफिकेशन आइकन एक दिल का आकार का लोगो है।

  • Published: February 22, 2018 11:00 AM IST
whatsapp-logo-stock-image

विंडोज यूजर्स के लिए ग्रुप डिस्क्रिप्शन फीचर पेश करने के बाद ऐसा लग रहा है कि कंपनी अभी और नए फीचर्स पेश करने वाली है। व्हाट्सएप चाहती है कि उसके यूजर्स के लिए बातचीत करना और भी दिलचस्प हो जाएगा। विंडोज फोन बीटा वर्जन 2.18.24 पर एक नए फीचर को स्पॉट किया गया है। इसमें पूरी तरह से रिडिजाइन नोटिफिकेशन आईकॉन को देखा गया है।

मैसेजिंग एप्स की बात आती है तो ‘Stickers’ काफी पॉपुलर फीचर्स में से एक हैं। वहीं, इसे अब बीटा वर्जन में स्पॉट किया गया है। हालांकि एंड्राइड और आईओएस यूजर्स को नए स्टीकर फीचर के लिए इंतजार करना पड़ेगा।

इसके अलावा विंडोज फोन में लाइव लोकेशन को शेयर करने की सुविधा भी मिलेगी। लाइव लोकेशन शेयरिंग फीचर आईफोन और एंड्रॉयड फोन में पिछले साल अक्टूबर से उपलब्ध है। यूजर्स अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में से किसी के साथ अपनी लाइव लोकेशन शेयर कर सकते हैं। वहीं, स्टीकर फीचर का इस्तेमाल आप पर्सनल चैट या ग्रुप चैट के दौरान कर सकेंगे।

बता दें कि व्हाट्सएप अपना नया फीचर सबसे पहले बीटा वर्जन पर टेस्ट करता है। नये फीचर्स सभी यूजर्स को सबसे पहले नया मिल पाता है। लेकिन यदि आपको व्हाट्सएप के सभी फीचर्स सबसे पहले चाहिए तो आप व्हाट्सएप बीटा वर्जन डाउनलोड कर सकते हैं।

गौरतलब है कि पूरी दुनिया में व्हाट्सएप के 1.5 अरब मंथली यूजर्स हैं, जिसमें 20 करोड़ से अधिक मंथली एक्टिव यूजर्स भारत में हैं। फेसबुक ने 19 फरवरी 2014 को 19 अरब डॉलर में वाट्सएप का अधिग्रहण किया था।

  • Published Date: February 22, 2018 11:00 AM IST