comscore
News

Wynk म्यूजिक एप 75 मिलियन बार हुआ इंस्टाल

Wynk म्यूजिक ने 75 मिलियन एप इंस्टाल के आंकड़े को पार कर लिया है।

  • Published: January 22, 2018 3:00 PM IST
Wynk Music- app

एयरटेल के म्यूजिक एप Wynk म्यूजिक ने 75 मिलियन एप इंस्टाल के आंकड़े को पार कर लिया है। Wynk म्यूजिक के CEO Sameer Batra ने कहा है कि, “सस्ती स्मार्टफोन और हाई स्पीड डाटा सर्विस की मदद से म्यूजिक और दूसरे कंटेंट के बढ़ते मोबाइल डिवाइस में वृद्धि जारी रहेगी।”

इस एप को 2015 में पेश किया गया था। इस प्लेटफॉर्म में 12 भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं में म्यूजिक के साथ 30 लाख से अधिक सॉन्ग हैं। इसमें लगभग सभी कंटेंट प्रोवाइडर और लेबल्स के साथ साझेदारी के अधिकार हैं, जो यूजर्स को अनमैचेबल मनोरंजन अनुभव प्रदान करते हैं। तमिल, तेलगु, पंजाबी और कन्नड़ जैसे भाषाओं में म्यूजिक क्षेत्रीय कंटेंट में 100 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। Wynk म्यूजिक की विकास का एक और आकर्षण यह रहा है कि इसमें 13 प्रतिशत के एक्टिव यूजर्स अब ग्रामीण भारत से हैं।

Wynk म्यूजिक एयरटेल की म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस है। इसमें कई शानदार फीचर्स हैं। एयरटेल अपने कई प्लान के साथ Wynk म्यूजिक की सर्विस फ्री में ही ऑफर कर देता है। जिसमें यूजर सॉन्ग डाउनलोड कर सकते हैं।

हाल ही में एयरटेल का शुद्ध लाभ 31 दिसंबर, 2017 को समाप्त चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में 39 प्रतिशत घटकर 306 करोड़ रुपए पर आ गया। इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में कंपनी ने 504 करोड़ रुपए का शुद्ध लाभ कमाया था। एयरटेल को भारतीय मार्केट में वोडाफोन, आइडिया के साथ नई कंपनी रिलायंस जियो से कड़ी चुनौती मिल रही है। तिमाही के दौरान कंपनी की आय 13 प्रतिशत घटकर 20,319 करोड़ रुपए पर आ गई, जो इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 23,336 करोड़ रुपए रही थी।

  • Published Date: January 22, 2018 3:00 PM IST