comscore
News

भारत के 25 नए शहरों में जोमाटो ने शुरू किया ऑपरेशन

जोमाटो ने 3 साल पहले 2015 के मई महीने में अपनी ऑनलाइन फूड सर्विस लॉन्च की थी।

swiggy-zomato-cod-banned

फूड ऑर्डर करने वाले ऐप जोमाटो ने बुधवार को रेस्टोरेंट रिव्यू और रेटिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च किए हैं। इन रेस्टोरेंट रिव्यू और रेटिंग प्लेटफॉर्म को भारत के 25 नए शहरों में लॉन्च किया गया है। इन शहरों में रायपुर, त्रिरुवंतपुरम, विजयवाड़ा, मदुरई,जोधपुर, अजमेर, मनाली और गोरखपुर आदि शामिल हैं।

बता दें कि जोमाटो ने 3 साल पहले 2015 के मई महीने में अपनी ऑनलाइन फूड सर्विस लॉन्च की थी। वैश्विक स्तर पर जोमाटो इस वक्त 24 देशों में अपनी फूड सेवाएं प्रदान कर रहा है। इस फूड ऐप को हर महीने 5 करोड़ लोग यूज करते हैं। अब जोमाटो ने भारत के 25 अन्य शहरों में अपने ऑपरेशन लॉन्च किए हैं। इन शहरों में पुष्कर, श्रीनगर, हरिद्वार, त्रिशूर, आलप्पुषा,  ऊटी, कोटा, मणिपाल, धर्मशाला, जम्मू, जालंधर, ऋषिकेश, मसूरी, उडुपी, कटक, शिमला और पालघाट जैसे शहर शामिल हैं।

जोमाटो के ग्लोबल हेड-लिस्टिंग बिजनेस Oytun Calapover का कहना है कि भारतीय मार्केट हमारी पहली प्राथमिकता में है। हम भविष्य में भी यहां लगातार जोमाटो का विस्तार करेंगे। जोमाटो की सेवाओं को और भारतीय शहरों में भी लॉन्च किया जाएगा।

जोमाटो के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर गौरव गुप्ता का कहना है कि हमारे पास मजबतू रेस्टोरेंट सर्च और डिस्कवरी प्लेटफॉर्म है, जहां से फूड ऑर्डर किया जा सकता है। बता दें कि हाल ही में जोमाटो ने अपने ऐप में दो नए फीचर लॉन्च किए हैं। इसमें डिलीवरी एग्जिक्यूटिव की शॉर्ट बायोग्राफी और उपभोक्ता को टिप एड करने की सुविधा शामिल है।

  • Published Date: June 27, 2018 3:47 PM IST