comscore
News

कार में रखे सैमसंग के 2 स्मार्टफोन में अचानक लगी आग, बाल-बाल बची महिला

सैमसमंग के दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन में कार के अंदर आग लगने की खबर सामने आई है। यह घटना अमेरिका की है।

Untitled design (35)

सैमसमंग के दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन में कार के अंदर आग लगने की खबर सामने आई है। यह घटना अमेरिका की है। यहां एक महिला का कहना है कि ड्राइव करते वक्त उसके सैमसंग के दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन में अचानक आग लग गई। घटना में महिला की जान बाल-बाल बची है, जबकि उसकी कार जलकर खाक हो गई।

महिला ने WXYZ वेबसाइट को दिए वीडियो इंटरव्यू में सैमसंग के दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन में आग लगने की बात कही है। महिला का कहना है कि उसके Galaxy S8 और  Galaxy S4 फ्लैगशिप स्मार्टफोन में ड्राइव करते वक्त आग लग गई। इन दोनों स्मार्टफोन में जैसे ही आग लगी महिला ने कार रोकी और वो कार से बाहर निकल गई।

वेबसाइट से बातचीत करते हुए महिला का कहना है कि अगर वो हाइवे में ट्रैफिक में फंसी होती और कार से बाहर नहीं  निकल पाती तो क्या होता? इस घटना के बाद सैमसंग ने इस पूरे मामले की जांच के लिए एक टीम भेज दी है। सैमसंग के प्रवक्ता का कहना है कि हम पूरे मामले की छानबीन कर रहे हैं और यह पता लगाने में जुटे हैं कि आखिर इन दोनों फ्लैगशिप स्मार्टफोन में आग कैसे लगी? हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब सैमसंग के स्मार्टफोन में आग लगने की बात सामने आई है।

इससे पहले भी पिछले साल सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन में अचानक आग लगने की बात सामने आई थी। हालांकि, सैसमंग इस पूरे मामले की जांच में जुटा है कि आखिर किस वजह से इन दोनों फ्लैगशिप स्मार्टफोन में आग लगी है।

You Might be Interested

Samsung Galaxy S8

49990

Android 7.0 Nougat with TouchWiz UI
Samsung's 64-bit Exynos 8895 SoC
12 MP with f/1.7 aperture
  • Published Date: June 11, 2018 1:15 PM IST