comscore
News

LG G7 स्मार्टफोन MWC में नहीं होगा लॉन्च: रिपोर्ट

LG G7 पिछले साल लॉन्च हुए फ्लैगशिप डिवाइस G6 का अपग्रेडेड वर्जन होगा।

  • Published: January 16, 2018 11:00 AM IST
lg-logo-smartphone-bgr-india

हाल ही में इस बात को लेकर खबरें सामने आ रहीं थीं कि LG अपनी ‘G’ सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को इस साल लॉन्च नहीं करेगी। लेकिन इसके बाद कुछ रिपोर्ट सामने आईं कि अगले महीने होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस (MWC) 2018 में कंपनी G6 के अपग्रेडेड वर्जन G7 को लॉन्च करेगी। वहीं, अब एलजी के सीईओ ने अपने अगली पीढ़ी के प्रमुख स्मार्टफोन के काम को रोकने के लिए इंजीनियरिंग टीम को कथित तौर पर कहा गया है।

द इन्वेस्टर के अनुसार, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स के उपाध्यक्ष और सीईओ Jo Seong-jin ने कंपनी के अधिकारियों को अपने अगले प्रीमियम स्मार्टफोन जिसे G7 के नाम से पेश किया जा सकता है उसे लेकर एक बार फिर सोचने के लिए कहा है। यह संभवतः स्मार्टफोन को में लॉन्च कर सकता है, जबकि वर्तमान में अफवाह थी कि कंपनी MWC 2018 इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है।

अगर लॉन्च समय को आगे बढ़ाया जाता है तो एलजी फैन के लिए यह एक बड़ी खबर है। आपको बता दें पिछले दो साल से LG अपनी G सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को MWC कॉन्फ्रैंस के दौरान पेश करती रही है। LG G5 और G6 को MWC में ही पेश किया गया था।

अफवाहों की माने तो अपकमिंग LG G7 में V30 की तरह ही ड्यूल रियर कैमरा होगा। वहीं, इस डिवाइस में फ्लैगशिप स्नैपड्रेगन 845 प्रोसेसर दिया जा सकता है। बता दें कि पिछली साल LG ने अपने G6 में साल 2015 में पेश किए गए क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 821 प्रोसेसर को पेश किया था। वहीं, सैमसंग ने अपने Galaxy S8 को स्नैपड्रेगन 835 SoC के साथ पेश किया था।

  • Published Date: January 16, 2018 11:00 AM IST