comscore
News

एसर Chrome OS टैबलेट आधिकारिक लॉन्च से पहले ही इंटरनेट पर देखा गया

सामने आई लीक इमेज में एसर Chrome OS टैबलेट की पहली झलक देखी जा सकती है।

  • Published: January 29, 2018 2:20 PM IST
acer-Chrome-OS-tablet

एसर Chromebook Spin 11 एकमात्र ऐसा प्रोडक्ट नहीं है जिसे कंपनी ने लंदन में आयोजित हुए Bett शो में प्रदर्शित किया था। बल्कि इसके अलावा एसर एक और टैबलेट को पेश करने की तैयारी में है जो कि गूगल के Chrome OS पर आधारित दुनिया का पहला टैबलेट होगा। हालांकि इस टैबलेट की लॉन्च तारीख अभी तक सामने नहीं आई है किंतु उम्मीद है कि लंदन के इसी इवेंट में कंपनी नए टैबलेट को पेश कर सकती है।

एक ट्विटर यूजर Alister Payne ने लंदन में Bett education और technology शो में एसर ब्रांडेड Chrome OS टैबलेट की जानकारी ट्विट पर दी। हालांकि बाद में इस ट्विट को डिलीट कर दिया गया। इस ट्विट में Chrome OS टैबलेट की इमेज भी दी गई थी। जिन्हें ChromeUnboxed द्वारा कैप्चर कर लिया गया।

सामने आई जानकारी के अनुसार एसर के नए टैबलेट में चारों कोने बेजल होंगे। इमेज में फ्रंट फेसिंग कैमरा और एसर का लोगो देखा जा सकता है। जो कि निचले बेजल पर स्थित है। एसर Chrome OS टैबलेट के स्पे​सिफिकेशन की बात करें तो इसमें 7.9-इंच का डिसप्ले हो सकता है। जिसमें 4:3 एस्पेक्ट रेशियो और 1024×768पिक्सल रेजल्यूशन होगा।

उम्मीद है कि यह डिवाइस RockChip’s RK3399 चिपसेट पर पेश हो सकता है। वहीं इसमें 5-मेगापिक्सल का फ्रंट और 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि एसर ChromeOS टैबलेट में स्टायलस के साथ स्पेशल स्टोरेज स्लॉट भी उपलब्ध होगा।

बता दें कि एसर ने लंदन में आयोजित Bett Show में नया Chromebook Spin 11 की भी घोषणा की थी। जिसमें दो मॉडल CP311-1H और CP311-1HN पेश किए गए हैं। यह डिवाइस यूएस में मार्च की शुरूआत में सेल के लिए उपलब्ध होंगे।

  • Published Date: January 29, 2018 2:20 PM IST