comscore
News

Detel मोबाइल और एसेसरीज अब अमेजन इंडिया पर हुई उपलब्ध

इससे पहले Detel प्रोडक्ट को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और B2BAdda.com पर बेचा जाता था।

Detel D1 Plus Front

अपने अर्फोडेबल फीचर फोन को लॉन्च करने के लिए मशहूर Detel ब्रांड ने अब ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया के साथ अपनी पार्टनरशिप की घोषणा की है।

एसजी कॉरपोरेट मोबिलिटी (डीटेल की पेरेंट कंपनी) के एमडी योगेश भाटिया ने कहा कि हम जनता तक पहुंचने के लिए कोई रास्ता नहीं छोड़ेंगे। कंपनी का कहना है कि आगे आने वाले समय में मोबाइल और एसेसरीज कैटेगरी में लॉन्च किए जाने वाले सभी नए प्रोडक्ट को अमेजन पर भी लिस्ट किया जाएगा।

बता दें कि डिटेल 494 रुपए की कीमत पर फीचर फोन सेगमेंट में ‘टॉकिंग फीचर’ लाने वाला पहला ब्रांड है। कंपनी ने मई में इस वर्ष डी1 Dezire, ब्लूटूथ-डायलर फीचर फोन लॉन्च करने की भी घोषणा की थी।

Detel D1 Dezire में ‘talking feature’ आता है जो कि खासतौर पर उन लोगों के लिए है जो पढ़े-लिखे नहीं हैं। इसके अलावा इसमें लाइव एफएम अलार्म के साथ शेड्यूल रिकॉर्डिंग का ऑप्शन है। ड्यूल-सिम फोन में 2.8-इंच डिस्प्ले और एक panic बटन है। इस डिवाइस में 5 नंबर को दबाकर आप इमरजेंसी कॉल कर सकते हैं।

फीचर फोन में ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग, साउंड रिकॉर्डर और कॉल ब्लॉकलिस्ट जैसे एक्सट्रा फीचर दिए गए हैं। इस डिवाइस की फोनबुक में लगभग 500 नंबर को एड कर सकते हैं। साथ ही इसकी स्टोरेज को 16 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

  • Published Date: July 4, 2018 4:39 PM IST