comscore
News

अमेजन से 4G स्मार्टफोन खरीदने पर मिलेगा 2,600 रुपये का कैशबैक

भारती एयरटेल और अमेजन इंडिया ने 4G अफोर्डेबल स्मार्टफोन देने के लिए स्ट्रैटजिक पार्टनरशिप की।

bharti-airtel-business

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल और अमेजन इंडिया ने 4G अफोर्डेबल स्मार्टफोन देने के लिए स्ट्रैटजिक पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप के तहत कस्टमर्स को अमेजन इंडिया पर उपलब्ध 65 से ज्यादा 4G स्मार्टफोन पर 2,600 रुपये का कैशबैक मिलेगा। फस्ट टाइम स्मार्टफोन बायर्स के अलावा वह लोग जो एडवांस्ड 4G स्मार्टफोन पर स्विच होना चाहते हैं वह अमेजन इंडिया पर 3,399 रुपये पर नया 4G स्मार्टफोन ले पाएंगे। एयरटेल इंडिया इस दौरान अपना सिम लेने पर 36 महीने के दौरान 2,000 रुपये का कैशबैक देगी।

इसके अलावा अतिरिक्त 600 रुपये का कैशबैक अमेजन इंडिया पर एयरटेल का 169 रुपये का रीचार्ज करवाने पर मिलेगा। दोनों कंपनियों ने एक संयुक्त बयान में कहा कि इसके जरिए हम लोगों को देश में अफोर्डेबल कीमत में 4G स्मार्टफोन देना चाहते हैं। अमेजन इंडिया के साथ पार्टनरशिप से एयरटेल को अपना मेरा पहला स्मार्टफोन इनीशिएटिव को भी बढ़ाने में मदद मिलेगी।

एयरटेल अमेजन इंडिया डील में कैसे मिलेगा 2,600 रुपये का कैशबैक

स्टेप -1: इसके लिए सबसे पहले आपको अमेजिन इंडिया से ऐसा स्मार्टफोन खरीदना होगा जो इस प्लेटफॉर्म पर एक्सक्लूसिव मिल रहा हों। आपको इसके लिए फुल डाउनपेमेंट करना होगा। प्लेटफॉर्म पर अमेजन और भारती एयरटेल की एक लिस्ट है, जिसमें इस ऑफर के तहत दिए जा रहे सभी स्मार्टफोन के नाम हैं। इस लिस्ट में सैमसंग, वनप्लस, शाओमी, ऑनर, एलजी, लेनोवो, मोटो जैसी कई कंपनियों के नाम है।

स्टेप -2: स्मार्टफोन को खरीदने के बाद पहले 18 महीनों में यूजर्स को भारतीय एयरटेल का कम से कम 3,500 रुपये का रीचार्ज टुकड़ों में करवाना होगा। इसके बाद पहले इंस्टॉलमेंट के रूप में यूजर्स को 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

स्टेप -3: इसके बाद अगले 18 महीनों में आपको फिर से 3,500 रुपये का रीचार्ज करना होगा जिसके बाद आपको दूसरी इंस्टॉलमेंट के रूप में 1,500 रुपये का कैशबैक मिलेगा। अब आपको कुल मिलाकर 2,000 रुपये कैशबैक मिल गया है।

स्टेप -4: कस्टमर को अतिरिक्त 600 रुपये का कैशबैक लेने के लिए कस्टमर को 169 रुपये के 24 एयरटेल रीचार्ज करवाने होंगे। हालांकि यह रीचार्ज https://www.amazon.in/hfc/mobileRecharge से ही करना होगा। हर रीचार्ज पर आपको 25 रुपये का कैशबैक मिलेगा और यह कैशबैक अमेजन पे बैलेंस में क्रडिट होगा।

  • Published Date: May 18, 2018 12:10 PM IST