comscore
News

एयरटेल मामले पर कंपनी ने ट्विट कर दी सफाई

एयरटेल ने धार्मिक भेदभाव विवाद में अपनी भूमिका को स्पष्ट करते हुए बयान जारी किया है।

airtel-4g-services

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल पर कुछ दिनों पहले अपने कर्मचारी से भेदभाव करने का आरोप लगा था। इस बात को लेकर कंपनी ने यह बात स्पष्ट कर दी है कि वह किसी भी धार्मिक विवाद को बढ़ावा नहीं देती है।

कंपनी पर आरोप था कि एक कस्टमर द्वारा मुस्लिम कर्मचारी से बात करने से इनकार के बाद कंपनी ने उसे दूसरा कर्मचारी उपलब्ध कराया। वहीं, अब कंपनी ने इस मामले पर बयान जारी किया है।

बुधवार को मामले पर कंपनी ट्विट कर सफाई दी है। कंपनी का कहना है कि उसने कस्टमर के कहने पर कर्मचारी नहीं बदला था। एयरटेल ने अपनी सफाई में कहा है कि वह किसी भी धार्मिक कट्टरता के आगे नहीं झुका। कंपनी का कहना है कि पिछले 24 घंटों में बहुत कुछ हुआ और इस दौरान जो भी कहा गया उनमें से ज्यादातर बात गलत हैं।

बता दें कि पूजा सिंह नाम की एक युवती ने अपने डीटीएच की सेवा को लेकर एयरटेल से शिकायत की थी। इसके बाद कंपनी के शोएब नाम के एक कर्मचारी ने प्रतिनिधि के रूप में ट्विटर पर लड़की से बात की। इसके बाद युवती ने उस कर्मचारी से बात करने से इनकार कर दिया और कहा कि मुस्लिम कर्मचारी पर उसे भरोसा नहीं है, इसलिए कंपनी उसकी शिकायत की सुनवाई के लिए कोई दूसरा कर्मचारी उपलब्ध करवाए। जिसके बाद युवती के इस ट्विट को लेकर विवाद खड़ा हो गया।

  • Published Date: June 20, 2018 3:53 PM IST