comscore
News

एयरटेल की 4जी सिम खरीदने पर आपको भी मिलेगा 30GB फ्री डाटा, ऐसे उठाएं फायदा

भारती एयरटेल ग्राहकों को एयरटेल 4जी सिम पर अपग्रेड करने पर 30जीबी फ्री डाटा ऑफर कर रहा है।

  • Published: April 13, 2018 1:38 PM IST
airtel-4g-services

टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल अपने यूजर्स को लुभाने का एक मौका नहीं छोड़ रही है। इसी के चलते कंपनी काफी समय से नए-नए प्लान को कम कीमत में ज्यादा लाभ में पेश कर रही है। भारतीय एयरटेल उन उपभोक्ताओं के लिए एक नया ऑफर लाई है जो अपनी सिम को 4जी में अपग्रेड करते हैं। इस ऑफर में उन्हें 30जीबी डाटा मिलेगा।

इस ऑफर का लाभ 2G/3G मोबाइल डिवाइस का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स तभी उठा सकते हैं जब वह अपने फोन को 4जी स्मार्टफोन में अपग्रेड कर लेते हैं। प्रीपेड यूजर्स को 1GB डाटा प्रति दिन 30 दिनों के लिए मिलेगा। वहीं, पोस्टपेड यूजर्स को 30जीबी डाटा पहले बिल साइकिल में मिलेगा।

इस ऑफर को पेश करते हुए भारती एयरटेल की CMO Vani Venkatesh ने कहा कि लोग तेजी से 4जी स्मार्टफोन्स अपना रहे हैं। लाखों ग्राहक 3जी से 4जी में अपग्रेड हो रहे हैं। हमारा यह ग्राहकों को लाभ देने वाले सबसे बड़े प्रोग्राम्स में से एक है और इस पहल से हमारे ग्राहकों को 4जी स्पीड का अनुभव मिलेगा।

यह कार्यक्रम एयरटेल के ‘मेरा पहला स्मार्टफोन’ पहल को पूरा करेगा, जिसके अंतर्गत एयरटेल कई मोबाइल हैंडसेट निर्माताओं को सस्ती 4जी स्मार्टफोन के एक खुले पारिस्थितिकी तंत्र बनाने और एक फीचर फोन की कीमत के लिए बाजार में लाने के लिए भागीदारी कर रहा है। इस पहल को पूरे भारत के ग्राहकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। एयरटेल पहले से ही सैमसंग, इंटेक्स, कार्बन, लावा, सेल्कॉन, मोटोरोला, लेनोवो, नोकिया, इटेल, जेन, कार्बन और लेपेफोन के साथ करार कर चुका है। कार्यक्रम के तहत इन सभी स्मार्टफोन को नकद वापस लाभ और डाटा और असीमित कॉलिंग के साथ विशेष बंडल योजनाएं मिलेंगी।

इस ऑफर के तहत फ्री में 30जीबी डाटा लेने के लिए अपने 3जी सिम को 4जी में कंवर्ट करना होगा और फिर डाटा के लिए यूजर्स टोल फ्री नंबर 51111 या माए एयरटेल एप में जाकर क्लेम कर सकते हैं। दावा करने के 24 घंटों के भीतर 30जीबी फ्री में मिल जाएगा।

  • Published Date: April 13, 2018 1:38 PM IST