comscore
News

एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन 19 नवंबर को, पंजीकरण शुरू

राष्ट्रीय राजधानी में हर साल आयोजित की जाने वाली एयरटेल हाफ मैराथन इस साल 19 नवंबर को आयोजित किया जाएगा जिसकी इनामी राशि 275,000 डॉलर रखी गई है।

  • Updated: September 14, 2017 4:52 PM IST
airtel-logo

राष्ट्रीय राजधानी में हर साल आयोजित की जाने वाली एयरटेल हाफ मैराथन इस साल 19 नवंबर को आयोजित किया जाएगा जिसकी इनामी राशि 275,000 डॉलर रखी गई है। देश की प्रतिष्ठित मैराथनों में शामिल हो चुकी इस रेस में इस बार तकरीबन 34,000 प्रतिभागियों के हिस्सा लेने की उम्मीद है। मैराथन के लिए पंजीकरण शुरू हो गए हैं। एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन के लिए पंजीकरण तीन अक्टूबर को बंद हो जाएंगे।

प्रोकैम इंटरनेशनल ने 2005 में दिल्ली हाफ मैराथन की अवधारणा पेश की जिसका मकसद दिल्ली के लोगों में दौड़ के प्रति जागरूकता लाना और इसे अपनी जीवनशैली में शामिल करना था। इसी प्रयास में टेलीकॉम जगत की दिग्गज कंपनी भारती एयरटेल ने इसके प्रायोजन का जिम्मा संभाला। इसे भी देखें: Samsung Galaxy Note 8 या Samsung Galaxy S8+ कौन सा स्मार्टफोन आपके लिए रहेगा बढ़िया चॉइस?

भारती एयरटेल में दिल्ली/एनसीआर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ )रवींद्र सिंह नेगी ने कहा, “लाखों लोगों को आपस में जोड़ने वाले ब्रांड के रूप में हमें गर्व है कि हम दिल्ली के लोगों को इस तरह की दौड़ के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। यह साल हमारे लिए खास है क्योंकि इस एसोसिएशन में भारत की सबसे प्रख्यात हाफ मैराथन अपने 10 साल पूरे कर चुकी है।” इसे भी देखें: HTC अपने U11 Lite स्मार्टफोन को एंड्राइड वन के साथ कर सकता है पेश: रिपोर्ट

इस मौके पर प्रोकैम इंटरनेशनल के संयुक्त प्रबंध निदेशक विवेक सिंह ने कहा, “हम एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन के दसवें संस्करण में प्रवेश करने जा रहे हैं। एक खेल उद्यमी होने के नाते हम चाहते हैं कि हजारों की संख्या में लोग दौड़ को अपनाएं, फिर चाहे प्रतियोगिता के लिए या मस्ती के लिए। एडीएमएच इसी दिशा में बदलाव लाने हेतू प्रयासरत है और इसने दौड़ को खेल के दायरे बाहर एक आंदोलन बनाने के लिए सकारात्मक प्रयास किए हैं।” इसे भी देखें: हुवावे Watch 2 4G सपोर्ट के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

  • Published Date: September 14, 2017 4:50 PM IST
  • Updated Date: September 14, 2017 4:52 PM IST