comscore
News

एयरटेल अपने यूजर्स के लिए लाया 'शानदार' सर्विस, ऐसे होगा फायदा

एयरटेल होम आपको एयरटेल की सभी सर्विस का सिर्फ एक ही बिल देगा।

airtel-4g-services

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिस नई सर्विस पेश की है। नई सर्विस के तहत अब कंपनी की सभी सेवाओं के लिए अब एक ही बिल दिया जाएगा। इसमें होम ब्रॉडबैंड, पोस्ट-पेड मोबाइल और डीटीएच प्लान के बिल शामिल होंगे। इस सर्विस से यूजर्स अपने सभी बिल को एक साथ पे कर सकेंगे।

10 प्रतिशत मिलेगा डिस्काउंट

कंपनी की तरफ से बताया गया है कि एयरटेल होम से देश में किसी भी जगह से दूसरे एयरटेल कनेक्शन को जोड़ा जा सकता है। साथ ही कस्टमर्स को एक बिल की पेमेंट पर 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा। फिलहाल यह सुविधा हैदराबाद में एयरटेल ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए शुरुआती तौर पर उपलब्ध है। कंपनी आने वाले हफ्तों में इसे पूरे देश में शुरू कर सकती है।

इस सर्विस का उपयोग करने के लिए यूजर्स को अपने स्मार्टफोन पर ‘माय एयरटेल’ ऐप डाउनलोड कर उसमें एयरटेल होम बैनर पर क्लिक करना होगा। इसके बाद उसमें प्राइमरी अकाउंट के तौर पर घरेलू ब्रॉडबैंड कनेक्शन को एड करना होगा और उसके बाद यूजर्स को अन्य अकाउंट को इसमें जोड़ना होगा।

बता दें कि रिलायंस जियो से टक्कर लेने के लिए एयरटेल ने अपने डेली डाटा की लिमिट को बढ़ा दिया है। एयरटेल ने 399 रुपए के रिचार्ज पर डाटा लिमिट को बढ़ाया है। कंपनी ने एयरटेल के चुनिंदा प्रीपेड कस्टमर्स के लिए डाटा लिमिट को बढ़ाया है। इस रिचार्ज पर पहले एयरटेल रोज 1.4जीबी डाटा दे रहा था लेकिन अब इसे बढ़ाकर 2.4 जीबी कर दिया गया है।

  • Published Date: June 6, 2018 9:09 AM IST