comscore
News

एयरटेल इस प्लान में दे रही है अनलिमिटेड कॉल के साथ 246GB डाटा

इस प्लान में 1जीबी डाटा की कॉस्ट 2.26 रुपये पड़ रही है।

airtel-stock-photo

टेलीकॉम सेक्टर में जियो की एंट्री से जो प्राइस वार छिड़ी थी वह कम होने का नाम नहीं ले रही है। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अब एक और प्रीपेड प्लान ऑफर किया है। कंपनी ने यूजर्स के लिए 558 रुपये का प्रीपेड प्लान ऑफर किया है, जिसमें कंपनी कुल 246जीबी डाटा दे रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 82 दिनों की है।

टेलीकॉम टॉक के मुताबिक एयरटेल अपने इस प्लान में लोगों को 82 दिनों तक हर दिन 3GB, 3G/4G डाटा देगी। आप प्लान की वैलिडिटी तक कुल 246जीबी डाटा डाउनलोड कर सकते हैं। इस प्लान में 1जीबी डाटा की कॉस्ट 2.26 रुपये पड़ रही है। डाटा के अलावा इस प्लान में लोगों को बिना एफयूपी लिमिट के अनलिमिटेड वॉयस कॉल ऑफर की जा रही है। इसके अलावा इस प्लान में लोगों को प्रतिदिन 100एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है।

कंपनी ने इसके अलावा हाल में अपने 199 रुपये से ऊपर के प्लान के लिए एफयूपी लिमिट को भी रिवाइज किया है। एक दिन में 3जीबी डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 128Kbps की हो जाएगी। वहीं दूसरी तरफ रिलायंस जियो भी डाटा की लिमिट खत्म होने पर अनलिमिटेड डाटा ऑफर कर रही है। कंपनी डाटा लिमिट खत्म होने के बाद 64Kbps की स्पीड ऑफर कर रही है।

एयरटेल का यह नया प्लान रिलायंस जियो के 498 रुपये के प्लान को टक्कर देगा। जियो अपने इस प्लान में 91 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर दिन 2जीबी डाटा दे रही है। इसके अलावा जियो यूजर्स को जियो सूट एप का एक्ससेस भी दे रही है। जियो के इस प्लान में भी अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 100 डेली एसएमएस की सुविधा मिल रही है।

  • Published Date: May 21, 2018 8:44 AM IST