comscore
News

एयरटेल ने रि-लॉन्च किया 649 रुपए का पोस्टपेड प्लान, 50जीबी डाटा के साथ मिलेगा ये सब

एयरटेल इस प्लान के साथ ही अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन दे रहा है।

  • Published: April 5, 2018 9:19 AM IST
airtel 4g

कुछ महीने पहले एयरटेल ने myPlan Infinity पोस्टपेड ऑफर्स को पेश किया था, जिसमें कंपनी ने 649 रुपए वाले प्लान को डिस्कन्टिन्यू कर दिया था। इसमें सिर्फ 399 रुपए, 499 रुपए और 799 रुपए के ऑफर्स रह गए थे। हालांकि, एयरटेल ने अब एक बार फिर 649 रुपए के प्लान को कई सुधार के साथ पेश किया था।

इस प्लान के अंदर यूजर्स को 50जीबी डाटा मिलता है और साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल रोमिंग पर बिना किसी FPU लिमिट के मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को प्रति दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इसके अलावा यूजर्स एयरटेल Wynk Music, Airtel TV और Airtel सिक्योर डिवाइस प्रोटेक्शन स्कीम का लाभ उठा सकते हैं। एयटेल 649 रुपए के प्लान के साथ ही अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है।

इस प्लान के साथ एयरटेल फ्री एड-ऑन कनेक्शन भी दे रहा है। इससे पहले, दूरसंचार कंपनी ने 799 प्लान से शुरू होने वाले एड-ऑन कनेक्शन की पेशकश की थी, लेकिन कंपनी ने अब उन्हें संशोधित किया है। मूलतः, एड-ऑन कनेक्शन से आप एक मुफ्त चाइल्ड एयरटेल पोस्टपेड अकाउंट को अपने साथ जोड़ सकते हैं, जिसके साथ आप अपनी योजना के लाभों को साझा कर सकते हैं।

इससे पहले, एयरटेल ने आपके अकाउंट में संख्या जोड़ने के लिए 99 रुपए का शुल्क लिया, लेकिन यह पूरी तरह से शुल्क-मुक्त है। इस एड-ऑन कनेक्शन की वॉयस कॉल किसी भी FUP सीमा के बिना पूरी तरह से मुक्त हो जाएगी और डाटा लाभ कनेक्शन के बीच साझा किया जाएगा। उदाहरण के लिए, यदि आप 649 प्लान के साथ दो पोस्टपेड कनेक्शन जोड़ते हैं, तो 50जीबी के आपके डाटा लाभ को दो अंकों के बीच साझा किया जाएगा, जबकि वॉय कॉल पूरी अवधि के लिए मुफ्त होगी।

एयरटेल ने हाल ही में 499 रुपए की कीमत पर एक नए पोस्टपेड प्लान को शुरू किया है। इसमें असीमित स्थानीय, एसटीडी और इनकमिंग और आउटगोइंग रोमिंग कॉल मिलती है। इसमें 40जीबी 3जी/4जी डाटा, रोलओवर सुविधा के साथ और अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन का एक वर्ष के लिए मिलता है। इसकी वैधता 30 दिनों की है।

  • Published Date: April 5, 2018 9:19 AM IST