comscore
News

अब जियो से भी ज्यादा डाटा दे रहा है एयरटेल, रिवाइज किया ये वाला प्लान

रिलायंस जियो से टक्कर लेने के लिए एयरटेल ने अपने डेली डाटा की लिमिट बढ़ा दिया है।

Airtel Revises Rs. 399 Prepaid Plan to Offer 2.4GB Data Per Day to Limited Users,जियो से टक्कर लेने के लिए एयरटेल ने यूजर्स को दिया डाटा का ये तोहफा

रिलायंस जियो से टक्कर लेने के लिए एयरटेल ने अपने डेली डाटा की लिमिट बढ़ा दिया है। एयरटेल ने 399 रुपए के रिचार्ज पर डाटा लिमिट को बढ़ाया है।  कंपनी ने एयरटेल के चुनिंदा प्रीपेड कस्टमर्स के लिए डाटा लिमिट को बढ़ाया है। इस रिचार्ज पर पहले एयरटेल रोज 1.4जीबी डाटा दे रहा था लेकिन अब इसे बढ़ाकर 2.4 जीबी कर दिया है।

एयरटेल 399 रुपए के रिचार्ज पर हर रोज 2.4 जीबी डाटा अभी सीमित यूजर्स को ही दे रहा है। एयरटेल के 3,99 रुपए के प्लान पर अनलिमिटिड वॉयस कॉल भी दिया जा रहा है। इस 70 दिनों तक वैलिड रहेगा। हालांकि कई यूजर्स के लिए इसकी वैलिडिटी 84 दिनों की है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, 84 दिनों के लिए वैलिडिटी वाले यूजर्स के लिए ही एयरटेल ने अपने डेली डाटा लिमिट को बढ़ाया है।

ऐसे में अब 399 रुपए के रिचार्ज कराने पर 84 दिनों के लिए वैलिडिटी मिलने वाले यूजर्स को रोज इस प्लान पर 2.4 जीबी डाटा मिलेगा। इसके रोज 100 एसएमएस, अनलिमिटिड वॉयस कॉल भी मिलेगा। वहीं रिलायंस जियो अपने 399 रुपए के प्लान पर अपने प्रीपेड यूजर्स को रोज 1.5 जीबी डाटा दे रहा है। इसकी वैधता 84 दिनों की है। एयरटेल ने जियो से टक्कर  लेने के लिए सीमित यूजर्स के लिए अपने डाटा को 1.4 जीबी से बढ़ाकर रोज 2.4 जीबी कर दिया है।

  • Published Date: June 4, 2018 5:04 PM IST