comscore
News

रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने 50 रुपए से कम में पेश किया दमदार प्लान

एयरटेल का यह प्लान जियो के 49 रुपए वाले पैक को टक्कर देगा।

  • Published: April 23, 2018 10:48 AM IST
airtel-4g-services

रिलायंस जियो से आगे निकलने के लिए भारतीय एयरटेल ने अपने नए प्रीपेड प्लान की घोषणा की है। इस प्रीपेड प्लान की कीमत 49 रुपए है। इस प्लान में यूजर्स को 3जीबी हाई स्पीड 3G/4G डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता सिर्फ एक दिन की है। यह पैक कुछ सिलेक्टेड सर्किल में ही उपलब्ध होगा।

इस पैक की उपलब्धता को चेक करने के लिए यूजर एयरटेल की वेबसाइट पर जाकर अपने नंबर को एंटर कर या माए एयरटेल एप के माध्यम से यह जांच सकते हैं कि यह प्लान उनके लिए उपलब्ध है या नहीं। अगर आपके लिए यह प्लान नहीं है तो आपको 3जीबी डाटा की जगह सिर्फ 1जीबी डाटा मिलेगा।

दूसरी ओर रिलायंस जियो के 49 रुपए वााले प्लान को जियोफोन यूजर के लिए खासतौर पर पेश किया गया था। इस प्लान में 1जीबी डाटा मिलता है जो कि 28 दिनों के लिए वैध है। एक बार डाटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 64kbps की स्पीड में इंटरनेट मिलेगा। एयरटेल के प्लान में सिर्फ डाटा मिल रहा है तो वहीं, जियो के प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और अनलिमिटेड रोमिंग पर कॉल का लाभ मिलेगा।

एयरटेल ने हाल ही में 99 रुपए के रिचार्ज प्लान को पेश किया था। इस प्लान में 1जीबी 4जी डाटा और अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल्स दी गईं थीं। इस पैक में 100 फ्री एसएमएस के साथ 10 दिन की वैधता थी। आप इस ऑफर के लिए एलिजिबेल हैं या नहीं इसके लिए माए एयरटेल एप पर जाकर व्यू बेस्ट ऑफर्स पर क्लिक करना होगा।

इसके अलावा एयरटेल ने हाल ही में नए प्रीपेड प्लान को पेश किया था, जिसकी कीमत 249 रुपए है। इस ऑफर में यूजर्स को 2जीबी डेली डाटा, 28 दिनों की वैधता, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉल और 100 एसएमएस फ्री दिए जा रहे हैं।

  • Published Date: April 23, 2018 10:48 AM IST