comscore
News

Alcatel 1 एंड्रॉइड Go स्मार्टफोन इन फीचर्स के साथ हुआ स्पॉट

Alcatel 1 एंड्रॉइड Go स्मार्टफोन को कंपनी ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर ऑप्शन में पेश कर सकती है।

Alcatel-1X

Alcatel ने पिछले महीने मई में अपने बजट स्मार्टफोन Alcatel 3V को भारत में लॉन्च किया था। वहीं, अब खबर आ रही है कि कंपनी अपने लेटेस्ट डिवाइस को बजट कैटगरी के अंदर Alcatel 1 के नाम से पेश करने के लिए तैयार है। यह डिवाइस एंड्रॉइड Go एडिशन होगा। इससे पहले कंपनी Alcatel 1X को एंड्रॉइड एडिशन के साथ पेश कर चुकी है।

नए Alcatel 1 को हाल ही में रूस में स्पॉट किया गया है, लेकिन यहां इस डिवाइस की ज्यादा डिटेल, कीमत और उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। रूस की Helpix साइट के अनुसार Alcatel 1 स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 Oreo (Go edition) होगा। Alcatel 1 में 5-इंच (480×960 पिक्सल) 18:9 टचस्क्रीन, 5-मेगापिक्सल रियर कैमरा, 2-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 2,000mAh की बैटरी होगी। इसके साथ ही Alcatel 1 स्मार्टफोन एलटीई सपोर्ट और ड्यूल-सिम के साथ आएगा।

Alcatel 1 को मीडियटेक MT6739 SoC के साथ पेश किया जा सकता है। इसमें 1जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगी। साथ ही कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर फोन में जीपीएस, वाई-फाई, ब्लूटूथ और ड्यूल सिम कार्यक्षमता होगी। Alcatel 1 को ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

Alcatel ने अब तक इस डिवाइस के बारे में ऑफिशियली तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। वहीं, भारत में इसके आने को लेकर अभी तक कोई लीक व जानकारी सामने नहीं आई है।

  • Published Date: June 25, 2018 9:37 AM IST