comscore
News

Alcatel MWC 2018 में शोकेस करेगा अपने Alcatel 5, Alcatel 3v और Alcatel 1x स्मार्टफोन

कंपनी ने अपने आधिकारी ट्विटर अकाउंट से एक ट्विट करके इस बारे में जारी दी है कि वह 24 फरवरी को अपने नई पेशकश करने वाला है।

  • Published: February 16, 2018 1:40 PM IST
Alcatel_Range_CES_main

TCL की सब-ब्रांड Alcatel ने इस बात की आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है कि वह MWC 2018 में अपने तीन नए स्मार्टफोंस Alcatel 5, Alcatel 3v और Alcatel 1x को पेश करने वाला है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि इन स्मार्टफोंस के स्पेक्स अभी हाल ही में हमारे सामने आ चुके हैं। इन स्मार्टफोंस को MWC 2018 में सारी दुनिया के साथ शोकेस किया जा सकता है।

अगर इन तीनों स्मार्टफोंस के स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि स्मार्टफोन Alcatel 5 में आपको एक सुपर-स्लिम बेजल वाली डिस्प्ले मिलने वाली है। इसके अलावा इसमें एक 5.7-इंच की डिस्प्ले भी होने वाली है, जो एक HD+ रेजोल्यूशन 720×1440 पिक्सल के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि यह एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली स्क्रीन होने वाली है। फोन में एक मीडियाटेक MT6750 चिपसेट दिया जाने की खबर है, यह 1.5GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर है, साथ ही इसमें एक 3GB की रैम भी होने वाली है।

इसके अलावा स्मार्टफोन में आपको 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिलने वाली है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। फोन में एक 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और एक ड्यूल सेल्फी कैमरा होने वाला है। स्मार्टफोन में आपको एक 3000mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है। स्मार्टफोन को एंड्राइड Oreo के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इसे एक रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश किया जाएगा।

वहीँ अगर हम Alcatel 3V स्मार्टफोन की चर्चा करें तो इसमें आपको एक 6-इंच की FHD+ 2160×1080 पिक्सेल रेजोल्यूशन की स्क्रीन मिलने वाली है। आपको यह भी बता दें कि यह स्मार्टफोन भी एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले होने वाली है। स्मार्टफोन में आपको एक मीडियाटेक का क्वाड-कोर प्रोसेसर मिलने वाला है। इसके अलावा इसमें एक 2GB की रैम के साथ 16GB ई इंटरनल स्टोरेज भी होने वाली है।

स्मार्टफोन में एक 16-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल का कैमरा मिलने वाला है। इसके अलावा स्मार्टफोन को एक फिंगरप्रिंट सेंसर से भी लैस किया जाने वाला है। फोन को एंड्राइड 8.0 Oreo की सपोर्ट के साथ बाजार में लाया जाने वाला है। इसमें भी आपको एक 3000mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है।

अंत में अगर Alcatel 1X स्मार्टफोन की चर्चा करें तो इसके बारे में जानने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है, हालाँकि इसे एक फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाने वाला एंट्री-लेवल स्मार्टफोन कहा जा सकता है। इसके एक सिंगल रियर कैमरा मिलने वाला है, इसके साथ ही स्मार्टफोन में आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।

You Might be Interested

Alcatel A30 Plus
Android 7.0 Nougat
Quad-Core 1.5GHz Processor
13 MP with Image Stabilization
  • Published Date: February 16, 2018 1:40 PM IST