comscore
News

CES 2018: Alcatel की नई स्मार्टफोन लाइन-अप 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ आपके बजट में होगी पेश

CES 2018 में Alcatel ने अपनी नई स्मार्टफोन लाइन-अप की घोषणा की है।

  • Published: January 10, 2018 2:00 PM IST
alcatel 5

TCL की सब्सिडरी कंपनी Alcatel ने CES 2018 में अपनी नई लाइन-अप की घोषणा कर दी है। इस स्मार्टफोन लाइनअप में कुछ ऐसे स्मार्टफोंस को पेश किया जाने वाला है जो 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ आपके बजट में आने वाले हैं। कंपनी अपनी ‘Idol’ सीरीज को इस बार सामने नहीं लाने वाली है, ऐसा भी कह सकते हैं कि कंपनी इस सीरीज को आगे नहीं बढ़ाने वाली है। इसके अलावा आपको बता दें कि कंपनी ने कुछ ऑनलाइन रिटेलर्स के साथ भी साझेदारी की है, जिसके कारण ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी अपने आपको इस प्लेटफार्म पर साबित करना चाहती है।

नई Alcatel लाइन-अप में आपको तीन सीरीज के स्मार्टफोंस मिलने वाला हैं- Alcatel 1, Alcatel 3, और Alcatel 5। आपको बता दें कि यह सभी डिवाइस 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले के साथ पेश किये जायेंगे। इसके अलावा आपको एक नया डिजाईन भी इन स्मार्टफोंस में देखने को मिलने वाला है। एक तस्वीर और कुछ मुख्य फीचर्स के अलावा कंपनी ने इन स्मार्टफोंस के बारे में ज्यादा कुछ जानकर मुहैया नहीं कराई है।

अगर हम Alcatel 1 सीरीज की चर्चा करें तो कंपनी के द्वारा ऐसा कहा गया है कि यह एक ऐसा स्मार्टफोन होगा जो आपको कम कीमत में एक शानदार एक्सपीरियंस दे सकता है। इस सीरीज में आने वाले स्मार्टफोंस की कीमत 100 डॉलर के अंदर ही होने वाली है। और इस कीमत में आपको स्मार्टफोंस में यूनीबॉडी हार्डवेयर, शानदार डिजाईन जो प्रीमियम मैटेरियल्स से निर्मित होगा भी नजर आने वाला है। इसके अलावा इसमें ऐसे भी कुछ फीचर होने वाले हैं जैसे हम आमतौर पर एक हाई-एंड स्मार्टफोन में देखते हैं, जैसे इस स्मार्टफोन में एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले होने वाली है, साथ ही आपको इसमें फेस अनलॉक फीचर भी मिल सकता है।

Alcatel 3 सीरीज की चर्चा करें तो कंपनी ने इसके लिए कहा है कि इसमें आपको सभी लेटेस्ट और ट्रेंडी फीचर देखने को मिलने वाले हैं। इसके साथ ही इसमें आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप भी मिलने वाला है। साथ ही इसमें भी 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले मौजूद होने वाली है। इस सीरीज में लॉन्च किये जाने वाले स्मार्टफोंस की कीमत 200 डॉलर के अंदर होने वाली है।

इसके अलावा अगर Alcatel 5 सीरीज की चर्चा करें तो इन्हें सबसे बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए निर्मित किया गया है। इसमें आपको ऐसे फीचर मिलने वाले हैं, जो आपको किसी फ्लैगशिप डिवाइस में मिलते हैं, और यह सब आपको बहुत ही कम कीमत में मिलने वाला है। इसमें भी आपको 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन देखने को मिलने वाले हैं, इसके अलावा आपको बता दें कि इस सीरीज में स्मार्टफोन 300 डॉलर के अंदर आयेंगे।

You Might be Interested

Alcatel A30 Plus
Android 7.0 Nougat
Quad-Core 1.5GHz Processor
13 MP with Image Stabilization
  • Published Date: January 10, 2018 2:00 PM IST