comscore
News

CES 2018: Alcatel टैब अब भारत में फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होंगे

इस साझेदारी में फ्लिपकार्ट एक एक्सक्लूसिव पार्टनर बना है।

  • Published: January 11, 2018 12:30 PM IST
Alcatel-tablet

चीन की टीसीएल कम्यूनिकेशन जो भारत में Alcatel डिवाइस को सेल करती है CES 2018 में एक बड़ी घोषणा। कंपनी ने घोषणा की कि भारत में Alcatel टैबलेट को भारत मे ई-कॉमर्स फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव सेल किया जाएगा। साझेदारी क्षेत्र में बड़ी स्क्रीन डिवाइस डिवाइसों के लिए फ्लिपकार्ट को प्लेटफॉर्म के लिए चुना गया है। यहां अल्काटेल उत्पादों को संयुक्त रूप से विकसित, बाजार और वितरित किया जाएगा।

Alcatel बिजनेस डिविजन और कार्यकारी उपाध्यक्ष, टीसीएल कम्युनिकेशन, Christian Gatti ने एक बयान में कहा कि हमें उम्मीद है कि यह साझेदारी हमारे लिए एक कुशल मॉडल को बदल देगी। अल्काटेल का प्रतिशत हिस्सा भारत में फ्लिपकार्ट पर 15.1 प्रतिशत है।

आपको बता दें कि इस इवेंट के दौरान TCL की सब्सिडरी कंपनी Alcatel ने CES 2018 में अपनी नई लाइन-अप की घोषणा की। इस स्मार्टफोन लाइनअप में कुछ ऐसे स्मार्टफोंस को पेश किया जाने वाला है जो 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ आपके बजट में आने वाले हैं।

नई Alcatel लाइन-अप में Alcatel 1, Alcatel 3, और Alcatel 5 को पेश किया गया है। आपको बता दें कि यह सभी डिवाइस 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले के साथ पेश किए जाएंगे। इसके अलावा आपको एक नया डिजाइन भी इन स्मार्टफोंस में देखने को मिलने वाला है। एक तस्वीर और कुछ मुख्य फीचर्स के अलावा कंपनी ने इन स्मार्टफोंस के बारे में ज्यादा कुछ जानकर मुहैया नहीं कराई है।

  • Published Date: January 11, 2018 12:30 PM IST