comscore
News

अमेजन प्राइम डे 2018 सेल 16 जुलाई से होगी शुरू, वनप्लस 6 जीतने का मिलेगा मौका

HDFC बैंक से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा।

Amazon Prime Day

Image credit: Amazon


पिछले साल भारत में अमेजन प्राइम सेल की सफलता के बाद इस साल भी कंपनी सेल का आयोजन कर रही है। कंपनी ने जानकारी दी है कि 16 जुलाई 2018 को प्राइम डे सेल की शुरुआत की जाएगी। पिछली बार की तरह ही इस बार भी यह सिर्फ प्राइम सदस्यों के लिए होगी। ऑफिशियल लैंडिंग पेज के अनुसार भारत में प्राइम डे सेल 16 जुलाई से 12PM को शुरू होकर 18 जुलाई को दोपहर 12 बजे तक चलेगी।

सेल 36 घंटे के लिए आयोजित होगी। इस दौरान नए लॉन्च, वीडियो रिलीज और प्रोडेक्ट्स पर बेहतर डील दी जाएगी। 16 जुलाई को 1 बजे से छह अलग-अलग फ्लैश सेल प्राइम डे सेल के दौरान आयोजित की जांएगी। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक कार्ड / ईएमआई पर 10 प्रतिशत तक कैशबैक या डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही अमेजन पे से भी यूजर्स पेमेंट कर पाएंगे।

अमेजन प्राइम डे 2018 के दौरान 200 नए प्रोडक्ट्स को रिलीज किया जाएगा जो कि इंडिया में पहली बार पेश होंगे। इन प्रोडक्ट्स में OnePlus, Sennheiser, WD, Godrej, Cloudwalker, Seagate, Samsung और दूसरी ओर Home & Kitchen, Daily Needs, Fashion & Lifestyle जैसे प्रोडक्ट्स शामिल होंगे। अमेजन इंडिया के ऐप में एक कॉन्टेस्ट के जरिए यूजर्स को म जीतने का मौका भी मिलेगा।

अमेजन प्राइम वीडियो के लिए सात नए टाइटल (एक दिन) को 10 जुलाई से कैटलॉग में एड किया जाएगा। इनमें Dunkirk, 102 Not Out, Comicstaan, Transformers: The Last Knight जैसे टाइटल शामिल होंगे। अमेजन प्राइम म्यूजिक के लिए भी ऑफर हैं। 3 और 15 जुलाई के बीच, कस्टमर्स म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 3 गाने चलाकर इको डॉट्स जीत सकते हैं।

फायर टीवी स्टिक और कंपनी की इको रेंज जैसे अमेजन डिवाइस पर अन्य ऑफर मिलेंगे, जिनेक बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, प्राइम डे से पहले कुछ ऑफर पहले से ही लाइव हैं।

  • Published Date: July 3, 2018 1:00 PM IST