comscore
News

एयरटेल के इस प्लान में 45 दिनों तक मिलेगी अनलिमिटेड कॉल की सुविधा

इस प्लान में डाटा नहीं दिया जा रहा है।

airtel-stock-photo

टेलीकॉम सेक्टर में इन दिनों कंपनियों के बीच प्राइस वार छिड़ा हुआ है। सभी टेलीकॉम कंपनियां सबसे कम कीमत में लोगों को आकर्षक ऑफर देकर यूजर्स को अपने साथ बनाए रखने की मशक्कत कर रही हैं। टेलीकॉम सेक्टर में कड़े कॉम्पटीशन के बीच भारती एयरटेल ने एक नया प्लान पेश किया है, जिसमें कंपनी काफी चीजें ऑफर कर रही है। हालांकि इस प्लान में डाटा नहीं दिया जा रहा है।

एयरटेल के 299 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिल रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 45 दिन है। इसमें डेली 100SMS की सुविधा भी दी जा रही है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक अभी यह स्पष्ट नहीं है कि रोमिंग में फ्री SMS मान्य होंगे या नहीं।

इस समय जहां सभी टेलीकॉम कंपनियां डाटा प्लान पर फोकस कर रही हैं, वहीं एयरटेल का बिना डाटा के प्लान ऑफर करना आश्चर्यजनक है। एयरटेल का एक प्लान 199 रुपये का भी है जिसमें कंपनी बिना FUP लिमिट के डेली 1.4GB डेली डाटा दे रही है।

हालांकि इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है। एयरटेल के इस रेंज में 249 रुपये और 349 रुपये के कॉम्बो प्लान भी हैं, जिसमें डाटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिल रही है, लेकिन इन प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 28 दिन है।

  • Published Date: July 22, 2018 10:54 PM IST